Move to Jagran APP

45 साल का एनआरआइ करने जा रहा था दूसरी शादी, जमकर हुई पिटाई, टांग तोड़ी

45 साल का एनअारआइ हाेशियारपुर में दूसरी शादी करने जा रहा था। वह दूल्‍हे के रूप में सज-धज कर विवाह स्‍थल की आेर जा रहा था कि कुछ लोगों ने उसकी जमकर पिटाई कर दी।

By Sunil Kumar JhaEdited By: Published: Mon, 02 Jul 2018 02:26 PM (IST)Updated: Mon, 02 Jul 2018 09:03 PM (IST)
45 साल का एनआरआइ करने जा रहा था दूसरी शादी, जमकर हुई पिटाई, टांग तोड़ी
45 साल का एनआरआइ करने जा रहा था दूसरी शादी, जमकर हुई पिटाई, टांग तोड़ी

जेएनएन, होशियारपुर। यहां 45 साल के एनआरआइ को दूसरी शादी करनी महंगी पड़ी। वह दूल्‍हा की वेशभूषा में शादी के लिए रवाना होने से पहले पास के गुरुद्वारा साहिब में माथा टेकने गया था। वह वहां से बाहर निकला तो कुछ लोगों ने उसे घेर लिया और जमकर पिटाई कर दी। इससे उसकी एक टांग टूट गई। हमलवरों ने दूल्‍हे की सजी-धजी कार को भी क्षतिग्रस्त कर दिया। परिजनों ने पुलिस को सूचना दी, लेकिन हमलावर फरार हो गए। उसकी पहली पत्‍नी ने कई साल प‍हले आत्‍महत्‍या कर ली थी।

loksabha election banner

हथियारों से लैस हमलावरों ने की वारदात

हमले का श्‍ािकार दूल्‍हा हरविंदर सिंह चाहल मूल रूप से जालंधर जिले के थाना पतारा के नंगल फतेह खां का रहनेवाला है और अभी अ‍मेरिका में रह रहा है। घटना के बाद थाना सदर पुलिस ने उसे सरकारी अस्पताल पहुंचाया। वहां उसका इलाज किया जा रहा है।

अस्पताल में दूल्हे के पिता जोगिंदर सिंह ने बताया कि हरविंदर अभी अमेरिका के कैलिफोर्निया शहर में रहता है। वह 15 जून को भारत आया था। पिछले कुछ दिनों से वह अपने मामा जोगिंद्र सिंह के पास रह रहा था। उन्होंने बताया कि हरविंदर की शादी थाना माहिलपुर थाना क्षेत्र के कुक्‍कड़ बीड़ा के गुरमेल सिंह की कुलविंद्र कौर के साथ तय हुई थी।

यह भी पढ़ें: नाश्‍ता करवाने के बाद मां ने छह साल के बेटे को कहा नहा लो, मना किया तो ले ली जान

जोगिंदर सिंह ने बताया कि हरविंदर की यह दूसरी शादी थी। उसकी पहली शादी 1995 में नकोदर के गांव बुधा की कमलजीत कौर के साथ हुई थी। पहली शादी से हरविंदर को एक लड़का और एक लड़की है। उन्होंने बताया कि किसी विवाद के चलते 2006 में कमलजीत कौर ने आत्महत्या कर ली थी। इसके बाद हरविंदर अमेरिका चला गया था। अब उसकी शादी माहिलपुर में तय हुई।

जानकारी के अनुसार, रविवार सुबह साढ़े दस बजे हरविंदर शादी के लिए रवाना होने से पहले अपनी बहनों के साथ पास के ही श्री गुरुद्वारा साहिब में माथा टेकने गया था। जैसे ही वह माथा टेककर विवाह स्‍थल महाराजा पैलेस के लिए निकाला तो राधा स्वामी सत्संग घर के पास दो कारों में 10-12 आदमी हथियारों के साथ आए। इन लोगों ने उनकी गाड़ी के शीशे तोड़ दिए। इसके बाद हमलावरों ने दूल्हे को कार से बाहर निकाल कर उस पर हमला कर दिया।

यह भी पढ़ें: चंडीगढ़ में रेसलिंग सुंदरियों से घिरे दिखे ग्रेट खली, बोले- सरकार से दूर ही भले

इस दौरान हमलावरों ने किसी भी अन्य रिश्तेदार को हाथ नहीं लगाया। उन्होंने दूल्‍हे की टांग तोड़ दी। परिजनों ने कहा कि हमलावर धमकियां देते हुए पुलिस के आने से पहले यह कहते हुए निकल गए। हमलावर कह रहे थे कि यह दूसरी शादी का मजा है। जोगिंदर सिंह ने आशंका जताई कि यह हमला उसकी पहली बहू के रिश्तेदारों ने किया होगा।

पुलिस मामले की जांच कर रही है

घटना के बारे में पता चलते ही थाना सदर के प्रभारी राजेश अरोड़ा पुलिसकर्मियों के साथ मौके पर पहुंचे और जांच शुरू कर दी। पुलिस को जोगिंदर सिंह ने बताया कि हमलावर पहली पत्नी के रिश्तेदार प्रतीत हो रहे हैं। पुलिस टीमें हमलावरों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। थाना प्रभारी ने कहा कि प्राथमिक जांच में यह पारिवारिक मामला लगता है। उन्होंने कहा कि अभी यह साफ नहीं कहा जा सकता है कि आखिर हमला किसने किया है। जांच करने के बाद ही सामने आएगा कि सच क्या है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.