Move to Jagran APP

जीएसटी व्‍यापारियों के जी का जंजाल, मोदी सरकार इसे सरल बनाए : जाखड़

गुरदासपुर लोकसभा सीट के उपचुनाव में कांग्रेस के प्रत्‍याशी सुनील जाखड़ ने कहा कि मोदी सरकार द्वारा लागू किया गया जीएसटी जटिल है। इससे व्‍यापारी परेशान हैं। इसे सरल बनाया जाए।

By Sunil Kumar JhaEdited By: Published: Sun, 24 Sep 2017 04:39 PM (IST)Updated: Sun, 24 Sep 2017 07:30 PM (IST)
जीएसटी व्‍यापारियों के जी का जंजाल, मोदी सरकार इसे सरल बनाए : जाखड़
जीएसटी व्‍यापारियों के जी का जंजाल, मोदी सरकार इसे सरल बनाए : जाखड़

जेएनएन, पठानकोट/ गुरदासपुर। गुरदासपुर लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी एवं पंजाब कांग्रेस के प्रधान सुनील जाखड़ ने रविवार को अपने चुनाव अभियान के दौरान रैलियों को संबो‍धित किया। उन्‍हाेंने केंद्र सरकार द्वारा जीएसटी लागू करने पर सवाल उठाए। उन्‍होंने कहा कि यह व्‍याप‍‍ारियों के लिए जी का जंजाल बन गया है। मोदी सरकार को इसे सरल बनाना चाहिए।

loksabha election banner

उन्‍होंने पठानकोट जिले के सुजानपुर में चुनावी रैली को संबोधित किया। उन्‍होंने कहा कि केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार द्वारा लागू किया गया जीएसटी बेहद जटिल है। व्‍यापारियों के लिए मुसीबत बन गया है। इससे हो रही परेशानी काे देखते हुए इसे सरल बनाया जाना चाहिए था, लेकिन मोदी सरकार का इस ओर ध्‍यान नहीं है। वह इस दिशा में विचार करना भी ज़रूरी नहीं समझ रही है।

सुजानपुर में सुनील जाखड़ की रैली में मौजूद लोग।

जाखड़ ने पेट्रो पदार्थो की कीमतों में वृद्धि पर भी सवाल उठाए। उन्‍होंने कहा कि यूपीए सरकार के कार्यकाल में डीजल की कीमत 43 रुपये प्रति लीटर थी। यह आज बढ़ कर 60 रूपये हो चुकी है। पेट्रोल की कीमत 80 रुपये प्रति लीटर होने काे है। उन्होंने कहा कि वह लोगों से केवल डेढ़ साल के लिए वोट मांग रहे हैं। वह इस दौरान वह क्षेत्र की समस्याएं हल करने के लिए प्रतिबद्ध रहेंगे।

यह भी पढ़ें: हनीप्रीत के पॉवरफुल होते ही बदल गया डेरा में सिस्टम, पुरुषों का वर्चस्‍व तोड़ा

जाखड़ ने पंजाब के कैप्‍टन अमरिंदर सिंह सरकार की उपल‍ब्धियाें की चर्चा की। उन्‍होंने कहा के कांग्रेस राज्‍य में भ्रष्‍टाचार का खात्‍मा कर विकास की नई इबारत लिखेगी।

गुरदासपुर में सुनील जाखड़ की सभा में मौजूद लाेग।

बाद में जाखड़ गुरदासपुर प‍हुंचे और अपने चुनाव कार्यालय का उद्घाटन किया। वह इस माैके पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं से रूबरू हुए और उनसे चुनाव प्रचार में जुट जाने की अपील की। जाखड़ ने सभा को भी संबोधित किया। उन्‍होंने लोगों को क्षेत्र के विकास के लिए तन मन धन से कार्य करने का भराेसा दिलाया।

यह भी पढ़ें: नई परिवहन नीति से मिट जाएगा ऑर्बिट का नामोनिशान : मनप्रीत बादल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.