Move to Jagran APP

प्यार में सरहदें बनी दीवार! इंस्टाग्राम पर पाकिस्तानी युवती से हुई मोहब्बत; युवक ने भारत सरकार से की ये खास अपील

कानपुर के एक यूट्यूबर खालिद अहमद को पाकिस्तान के मुल्तान की रहने वाली आयशा से प्यार हो गया। इंस्टाग्राम से हुई दोस्ती कब प्यार में बदल गई। इसके बाद दोनों ने दुबई में जाकर दोनों ने सगाई कर ली। वहीं अब यूट्यूबर खालिद अहमद ने भारत सरकार (Indian Governement) से वीजा दिलवाने के लिए भारत सरकार से गुहार लगाई है।

By Deepak Saxena Edited By: Deepak Saxena Published: Sun, 07 Apr 2024 11:00 PM (IST)Updated: Sun, 07 Apr 2024 11:53 PM (IST)
इंस्टाग्राम पर पाकिस्तानी युवती से हुई मोहब्बत (प्रतीकात्मक)।

जागरण संवाददाता, गुरदासपुर। कानपुर के रहने वाले यूट्यूबर और इंटरनेट मीडिया पर्सनैलिटी खालिद अहमद को पाकिस्तान के मुल्तान की रहने वाली आयशा से इंस्टाग्राम पर प्यार हो गया है। वीजा न मिलने पर दुबई में जाकर दोनों ने सगाई की। अब उन्होंने पाकिस्तानी मंगेतर को भारत का वीजा दिलवाने के लिए प्रधानमंत्री व गृह मंत्री से गुहार लगाई है।

loksabha election banner

यूट्यूबर ने इंस्टाग्राम से की दोस्ती

खालिद अहमद ने कादियां के सामाजिक कार्यकर्ता मकबूल अहमद से मिलकर भारत सरकार से मदद दिलाने में सहयोग की अपील की है। खालिद ने बताया कि वह यूट्यूबर है। इंटरनेट मीडिया पर उसका अच्छा प्रभाव है। पाकिस्तान के मुल्तान की रहने वाले मोहम्मद जवाद जहीर की बेटी आयशा उसकी फैन थी। चार साल पहले वह इंस्टाग्राम के जरिये उसके संपर्क में आई और दोनों की दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदल गई।

ये भी पढ़ें: Lok Sabha Election 2024: पंजाब में पहली बार चारों दल आमने-सामने, कांग्रेस के नेता दूसरी पार्टियों के लिए बने संजीवनी

दुबई में की दोनों ने शादी

आयशा के माता-पिता नहीं हैं। वह अपनी दादी, चाचा और दो भाइयों के साथ मुल्तान में रहती है। अब दोनों ने शादी करने का निर्णय लिया है। पाकिस्तानियों के लिए भारत का वीजा मिलना बहुत मुश्किल है। इसलिए दोनों ने दुबई में मिलने का निर्णय किया। पिछले दिनों आयशा जवाद अपनी मौसी और चाचा के साथ उससे मिलने दुबई पहुंचीं। यहां दोनों ने एक मार्च को सगाई की।

सरकार से लगाई वीजा जारी करने की गुहार

खालिद ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह और विदेश मंत्री एस जयशंकर को ईमेल भेज अपील की है कि उसकी मंगेतर के लिए भारत का वीजा जारी किया जाए ताकि वह उससे शादी कर अपना घर बसा सके।

ये भी पढ़ें: Ludhiana News: पंजाबी गाने की धुन पर चार वर्षीय बच्चे का किया ऑपरेशन, Video Viral होने पर हो रही तारीफ


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.