Move to Jagran APP

Batala News: अमृतपाल के साथी को किया पुलिस ने गिरफ्तार, पुलिस ने निकाला फ्लैग मार्च

Batala News एसएसपी बटाला अश्वनी गोटियाल ने शहरवासियों से बात करते हुए कहा कि वह किसी भी भ्रामक पोस्ट की तरफ ध्यान दें और न ही किसी भ्रामक पोस्ट को बिना वेरीफाई किए फॉर्वड करें। इलाके में लोगों की सुरक्षा पुलिस की जिम्मेदारी है ।

By Jagran NewsEdited By: Swati SinghPublished: Sun, 19 Mar 2023 04:51 PM (IST)Updated: Sun, 19 Mar 2023 04:51 PM (IST)
अमृतपाल का साथी रंगड़ नंगल पुलिस ने लिया हिरासत में

जागरण संवाददाता,बटाला। बटाला पुलिस ने शहर में अर्ध सैनिक बलों के साथ फ्लैग मार्च निकाला और धार्मिक नेताओं सहित लोगों से बातचीत कर आपसी सदभावना बनाए रखने का संदेश दिया। इस दौरान एसएसपी बटाला अश्वनी गोटियाल ने गुरू्दवारा श्री कंध साहिब, श्री अच्लेश्वर मंदिर में जा कर भी सुरक्षा प्रबंधों का जायजा लिया और शरह के लोगों से बातचीत की। वहीं थाना रंगड़ नंगल पुलिस ने गांव चाहल कलां से अमृतपाल के साथी को भी हिरासत में लिया है।

loksabha election banner

भ्रामक पोस्ट की तरफ ध्यान दें

एसएसपी बटाला अश्वनी गोटियाल ने शहरवासियों से बात करते हुए कहा कि वह किसी भी भ्रामक पोस्ट की तरफ ध्यान दें और न ही किसी भ्रामक पोस्ट को बिना वेरीफाई किए फॉर्वड करें। इलाके में लोगों की सुरक्षा पुलिस की जिम्मेदारी है और पुलिस दिन रात लोगों की सुरक्षा के लिए तैनात है। अगर इलाके में किसी भी संदिग्ध गतिविधियां संदिग्ध लोग दिखाई दें तो तुरंत नजदीक के पुलिस स्टेशन को इसकी सूचना दें। ताकि समय रहते पुलिस अपराध को रोक सके।

अमृतपाल के संपर्क में था आरोपित

एसएसपी गोटयाल ने बताया कि थाना रंगड़ नंगल पुलिस की तरफ से हरपिंदर सिंह उर्फ हैपी वासी गांव चाहल कलां को हिरास्त में लिया है। आरोपित अमृतपाल के साथ संपर्क में था और खालसा वहीर में प्रचार करता है। एसएसपी गोटियाल ने कहा कि शहर के लोगो का पुलिस को पूरा सहयोग मिल रहा है और इलाके में शांति बहाल करने के लिए पुलिस हर समय तैनात रहेगी। किसी भी अस्माजिक तत्व को कानून तोड़ने की इजाजत नहीं दी जाएगी। 

अमृतपाल सिंह के दो साथी गिरफ्तार

बरनाला। जिला बरनाला के गांव चीमा से जत्थेबंदी ,,वारिस पंजाब के,, मुखी खालिस्तान समर्थक अमृतपाल सिंह के दो साथियों को हिरासत में लिया गया है। प्राप्त जानकारी अनुसार मोगा जिले की सीआईए पुलिस की करीब तीन गाड़ियां शनिवार को गांव चीमा के गुरुद्वारा रामबाग पहुंची, जहां से बसंत सिंह सहित दो लोगों को गिरफ्तार किया गया।

हालांकि इस मामले में किसी भी पुलिस अधिकारी ने अपना पक्ष देने से इनकार किया। जबकि गिरफ्तारी के समय गुरुद्वारा में मौजूद कुछ व्यक्तियों द्वारा इस घटना की पुष्टि की गई है। उल्लेखनीय है कि अमृतपाल के दोनो साथी पिछले एक माह से गांव के गुरुद्वारा साहिब में रह रहे थे। जिन्होंने यहां युवाओं के नशे छुड़वाने संबंध कैंप लगाया हुआ था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.