Move to Jagran APP

Fatehgarh Sahib: शिरोमणि अकाली दल की जिला जत्थेबंदी ने की करनैल सिंह पंजोली को पार्टी से निकालने की सिफारिश

Fatehgarh Sahib गुरुद्वारा श्री फतेहगढ़ साहिब में शिरोमणि अकाली दल की जिला फतेहगढ़ साहिब इकाई की एक मीटिंग आयोजित हुई जिसमें शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के पूर्व महासचिव करनैल सिंह पंजोली को पार्टी से निकालने की सिफारिश की गई।

By Jagran NewsEdited By: Jagran News NetworkPublished: Tue, 14 Feb 2023 01:14 PM (IST)Updated: Tue, 14 Feb 2023 01:30 PM (IST)
Fatehgarh Sahib: शिरोमणि अकाली दल की जिला जत्थेबंदी ने की करनैल सिंह पंजोली को पार्टी से निकालने की सिफारिश
पत्रकारों से बातचीत करते हुए जगदीप सिंह चीमा, गुरप्रीत सिंह राजू खन्ना, अमरदीप सिंह धारनी व अन्य।

फतेहगढ़ साहिब, जागरण संवाददाता। गुरुद्वारा श्री फतेहगढ़ साहिब में शिरोमणि अकाली दल (Shiromani Akali Dal) की जिला फतेहगढ़ साहिब इकाई की एक मीटिंग आयोजित हुई जिसमें शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के पूर्व महासचिव former general secretary करनैल सिंह पंजोली Karnail Singh Panjoli को पार्टी से निकालने की सिफारिश की गई।

loksabha election banner

यह भी पढ़ें-हिमाचल की सड़कों पर सुरक्षित नहीं सफर, ये तीन प्रमुख वजह बन रहीं हादसे का कारण, वीकेंड पर ज्‍यादा दुर्घटनाएं

आज हुई इस मीटिंग में शिरोमणि अकाली दल के सीनियर नेता जगदीप सिंह चीमा, गुरप्रीत सिंह राजू खन्ना, अमरदीप सिंह धारनी व सर्बजीत सिंह झिंझर ने पार्टी अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल से मांग की कि पार्टी विरोधी गतिविधियों के कारण करनैल सिंह पंजोली को पार्टी से निकाला जाए।

यह भी पढ़ें-Shimla: 16 फरवरी को होगी सुक्खू सरकार की दूसरी कैबिनेट बैठक,महिलाओं और युवाओं को सरकार से आस

अनुशासनी कमेटी को भी कार्रवाई के लिए लिखा पत्र 

नेताओं ने कहा कि पार्टी ने पंजोली को बेहद मान-सम्मान दिया परंतु पंजोली पार्टी अध्यक्ष के विरूद्ध बोलते रहे हैं एक समागम में पंजोली ने पार्टी अध्यक्ष को गाली तक दी। उन्होंने कहा कि अकाली दल की अनुशासनी कमेटी को भी पंजोली खिलाफ कार्रवाई के लिए लिखा जाए।

अकाली दल ने पंजोली की खुलकर मदद 

उन्होंने आगे बताया कि अभी हाल ही में एक समागम दौरान पंजोली ने खुद माना कि उन्होंने शिरोमणि अकाली दल अमृतसर के अध्यक्ष सिमरनजीत सिंह मान की संगरूर लोकसभा जिमनी चुनाव दौरान खुलकर मदद भी की थी।

यह भी पढ़ें-Himachal: शिवरात्रि पर संस्कृत में राज्यपाल पद की शपथ लेंगे शिव प्रताप शुक्ल, परिवार के सदस्य भी होंगे शामिल

यह भी पढ़ें-Chamba Weather News: पांगी घाटी में खिली धूप पर नहीं मिली राहत, 29 मार्ग बारिश और बर्फबारी के कारण है बंद


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.