जेएनएन, फरीदकोट। लोक जनशक्ति पार्टी के संसदीय बोर्ड के चेयरमैन व बिहार से सांसद चिराग पासवान ने कहा कि केंद्र में एनडीए की सरकार बहुत अच्छा काम कर रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश विकास के पथ पर अग्रसर है। 2019 के लोकसभा चुनाव में एक बार फिर एनडीए की जीत होगी और वह सत्‍ता में आएगी।

चिराग पासवान ने यहां एक कार्यक्रम में कहा कि केंद्र सरकार की योजनाएं आम लोगों तक पहुंच रही है। इससे देश के लोगों को काफी लाभ हो रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश का मान पूरी दुनिया में बढ़ाया है। एनडीए के कार्यकाल में देश तेजी से विकास की ओर बढ़ रहा है। यह विकास अागे भी जारी रहेगा और एनडीए की फिर जीेत होगी।

चिराग पासवान फरीदकोट के अमर आश्रम में पार्टी की प्रदेश इकाई की तरफ से एससीएसटी एक्ट का बिल पास करने और पिछड़ा वर्ग कमीशन बनाने के लिए केंद्र सरकार का धन्यवाद करने के लिए आयोजित रैली को संबोधित कर रहे थे। उन्‍होंने कहा कि एससीएसटी एक्ट का बिल पास कर और पिछड़ा वर्ग कमीशन बनाकर मोदी सरकार ने शानदार कदम उठाया है।

यह भी पढ़ें: अब 'शून्य' से बाहर निकलने की जंग लड़ रहा योद्धा, खामोशी में बयां हो रही वीरता की कहानी


केंद्रीय मंत्री रामबिलास पासवान के बेटे चिराग पासवान ने कहा कि नरेंद्र मोदी की अगुआई वाली एनडीए सरकार अपनी नीतियों के चलते देश की अब तक की सबसे लोकप्रिय सरकार साबित हुई है और 2019 के चुनावों में भी दोबारा पूर्ण बहुमत के साथ सत्ता में लौटेगी। उन्होंने कहा कि एससीएसटी एक्ट के बारे में सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद मोदी सरकार ने दोबारा एक्ट लागू कर दलितों का दिल जीता है, जिसका धन्यवाद करने के लिए लोक जनशक्ति पार्टी द्वारा देश भर में रैलियां की जा रही हैं।

----------

पंजाब भाजपा ने केरल बाढ़ पीडि़तों की मदद के लिए शुरू किया धन संग्रह अभियान

अमृतसर : भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व राज्यसभा सांसद ने केरल बाढ़ त्रासदी पर गहरी चिंता व्यक्त करते हुए कहा कि केरल के जलप्रलय से वहां के नागरिकों को अब तक की सबसे बड़ी प्राकृतिक आपदा का सामना करना पड़ रहा है। उन्‍हाेंने कहा कि केरल बाढ़ पीडि़तों के लिए पार्टी पंजाब भर में लगभग 100 स्थानों पर जिला व मंडल स्तर पर धन संग्रह अभियान चला रही है। श्वेत मलिक ने अमृतसर में केरल बाढ़ पीडि़तों की मदद के लिए राशि एकत्रित करने की शुरुआत करवाई।

यह भी पढ़ें: फूल सी बेटी पर कोई कैसे ढा सकता है ऐसे कहर, जान कर दिल दहल जाएगा, पढ़ें खबर

जिला अमृतसर भाजपा अध्यक्ष आनंद शर्मा की अध्यक्षता में स्थानीय हाल गेट से सैकड़ों भाजपा कार्यकर्ताओं ने शहर के विभिन्न क्षेत्रों में जाकर दुकानदारों और उद्योगपतियों से सहायता राशि एकत्रित की। भाजपा अध्यक्ष ने प्रदेश के लोगों, समाजसेवी, धार्मिक,  राजनीतिक संस्थाओं से अपील की है कि वो अपने सामर्थ्‍य के अनुसार केरल बाढ़ पीडि़तों के लिए योगदान करें।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Posted By: Sunil Kumar Jha