Move to Jagran APP

फुफेरे भाई से था युवती का अवैध संबंध, सगे भाई को पता चला तो उठाया खतरनाक कदम

फुफेरे भाई से अवैध संबंध छिपाने के लिए युवती ने सगे भाई को नहर में फिंकवा दिया। किशोर तीन दिन से घर से लापता था। वह चार बहनों का इकलौता भाई था।

By Kamlesh BhattEdited By: Published: Mon, 19 Mar 2018 08:00 PM (IST)Updated: Tue, 20 Mar 2018 08:49 PM (IST)
फुफेरे भाई से था युवती का अवैध संबंध, सगे भाई को पता चला तो उठाया खतरनाक कदम
फुफेरे भाई से था युवती का अवैध संबंध, सगे भाई को पता चला तो उठाया खतरनाक कदम

जेएनएन, कोटकपूरा [फरीदकोट]। शहर के दुरायेआना रोड पर एक युवती ने फुफेरे भाई से अपने अवैध संबंधों को छिपाने के लिए 14 वर्षीय सगे भाई की नहर में धक्का देकर हत्या करवा दी। चार बहनों के इकलौते भाई अर्शदीप सिंह के शव को तलाश करने के लिए पुलिस राजस्थान नहर को खंगाला रही है। पुलिस ने लड़के के पिता छिंदा सिंह के बयान पर भांजे गांव सिखांवाला निवासी गुरप्रीत सिंह और बेटी सरबजीत कौर उर्फ सोनू के खिलाफ अपहरण का केस दर्ज किया है।

loksabha election banner

पुलिस के अनुसार छिंदा सिंह की चार बेटियां और एक बेटा अर्शदीप सिंह है। वह सातवीं कक्षा में पढ़ता है। तीन दिन पहले 16 मार्च को वह घर से लापता हो गया। देर शाम तक घर न लौटने पर परिवार के लोगों ने उसकी तलाश शुरू की। कुछ पता न चलने पर पुलिस के पास शिकायत दर्ज करवाई गई। अर्शदीप के पिता छिंदा सिंह ने बेटे के लापता होने के पीछे भांजे गुरप्रीत सिंह व बेटी सरबजीत कौर पर शक जताया था।

अर्शदीप को लग गया था बहन व फुफेरे भाई के संबंधों का पता

पुलिस जांच में सामने आया कि सरबजीत कौर के फुफेरे भाई गुरप्रीत सिंह के साथ संबंध हैं। बहन की इस बात का छोटे भाई अर्शदीप को पता चल गया था। अपने अवैध संबंधों को छिपाने और फिर जायदाद पर कब्जा जमाने के लिए सरबजीत व गुरप्रीत सिंह ने अर्शदीप को रास्ते से हटाने की योजना बनाई। 16 मार्च को गुरप्रीत सिंह अर्शदीप को बहला फुसलाकर अपने साथ फरीदकोट ले गया। फरीदकोट घूमने के बाद वह उसे राजस्थान नहर के पास लाया और वहां से उसे नहर में धक्का दे दिया।

मोबाइल फोन ने उठाया रहस्य से पर्दा

मोबाइल की कॉल डिटेल ने सरबजीत कौर और गुरप्रीत की साजिश का खुलासा कर दिया। अर्शदीप के गुम होने के बाद पहले तो परिवार ने एक अन्य युवक पर शक जताया था जो सरबजीत पर गलत नजर रखता था। पुलिस ने जब उस लड़के और सरबजीत की कॉल डिटेल खंगाली तो सरबजीत के संबंध गुरप्रीत के साथ सामने आए।

गोताखोरों की ले रहे मदद : एसएचओ

थाना सिटी प्रभारी एसआइ खेमचंद पराशर का कहना है कि सरबजीत कौर व उसके फुफेरे भाई गुरप्रीत पर फिलहाल अपहरण का केस दर्ज किया गया है। राजस्थान नहर में गोताखोरों की मदद से अर्शदीप की तलाश की जा रही है।

यह भी पढ़ेंः चंडीगढ़ में आठवीं की छात्रा को घर ले जाकर किया नाबालिग ने दुष्कर्म


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.