Move to Jagran APP

चंडीगढ़ में आठवीं की छात्रा को घर ले जाकर किया नाबालिग ने दुष्कर्म

नाबालिग लड़का सहेली से मिलने जा रही आठवीं की छात्रा को बहला फुसला कर अपने घर ले गया और उससे दुष्कर्म किया।

By Kamlesh BhattEdited By: Published: Sun, 18 Mar 2018 06:30 PM (IST)Updated: Mon, 19 Mar 2018 11:08 AM (IST)
चंडीगढ़ में आठवीं की छात्रा को घर ले जाकर किया नाबालिग ने दुष्कर्म
चंडीगढ़ में आठवीं की छात्रा को घर ले जाकर किया नाबालिग ने दुष्कर्म

जेएनएन, चंडीगढ़। सहेली से मिलने जा रही नाबालिग छात्रा को एक नाबालिग युवक ने अपने जाल में फंसाया और अपने घर ले गया। घर ले जाकर युवक ने उससे दुष्कर्म किया और कहा कि अगर उसने इस बारे में किसी को बताया तो वह उसे जान से मार डालेगा। तीन दिन छात्रा डर के कारण चुप रही, लेकिन आज छात्रा ने इसकी शिकायत पुलिस को दी।

loksabha election banner

छात्रा के मुताबिक वह मौलीजागरां में रहती है। वह सेक्टर-26 स्थित बापूधाम के एक स्कूल में आठवीं कक्षा की छात्रा है। गत बुधवार को वह अपने घर से सहेली से मिलने सेक्टर-26 आई गई थी। इसी दौरान रास्ते में उसे 16 वर्षीय लड़का मिला। वह उसे बहला फुसलाकर अपने घर ले गया।

छात्रा के मुताबिक वह बापूधाम में किराये के मकान पर रहता है। घर ले जाकर उसने उससे दुष्कर्म किया। छात्रा ने इस बात को विरोध किया तो आरोपित ने उसे जान से मारने की धमकी दी। इसके कारण वह काफी डर गई। शनिवार को उसने इस बात की जानकारी अपने परिजनों को दी। जिसके बाद परिजनों ने मामले की सूचना पुलिस को दी।

छात्रा की शिकायत पर सेक्टर-26 थाना पुलिस ने आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, पुलिस की प्राथमिक जांच में सामने आया कि आरोपित बापूधाम स्थित एक कपड़े की शॉप पर काम करता है। वह पिछले एक साल से वह किराये के मकान में रहता है।

पुलिस ने आरोपित के खिलाफ पोक्सो एक्ट, 506 और अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर उसे बापूधाम से गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित को जुवेनाइल कोर्ट में पेश किया गया, जहां उसे बाल सुधार गृह भेज दिया गया है।

यह भी पढ़ेंः शादी के कुछ दिन बाद ही फुर्र हो गई दुल्हन, अब फंसी शिकंजे में


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.