Move to Jagran APP

पारस के शानदार प्रदर्शन की बदौलत जीती सनराइज क्रिकेट अकादमी, अंबाला को 93 रनों से हराया

सनराइज क्रिकेट अकादमी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया। टीम की 25 ओवर में आठ विकेट के नुकसान पर 237 बनाए। टीम की तरफ से प्रशांत चोपड़ा ने 79 रन विशाल ने 35 रन तवलीन ने 24 रन बनाए।

By Vipin KumarEdited By: Published: Tue, 24 Aug 2021 09:50 AM (IST)Updated: Tue, 24 Aug 2021 09:50 AM (IST)
पारस के शानदार प्रदर्शन की बदौलत जीती सनराइज क्रिकेट अकादमी, अंबाला को 93 रनों से हराया
पारस अमरजीत कुमार के शानदार प्रदर्शन की बदौलत सनराइज क्रिकेट अकादमी की जीत। (जागरण)

जागरण संवाददाता, चंडीगढ़। पहले आइवीसीए क्रिकेट टूर्नामेंट में पारस अमरजीत कुमार के शानदार प्रदर्शन की बदौलत सनराइज क्रिकेट अकादमी जीरकपुर ने लाइटनिंग लीजेंड अंबाला को 93 रनों से हराया। विजेता टीम की तरफ से खेलते हुए। पारस ने पांच विकेट झटके और टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई। उनको बेहतर प्रदर्शन के लिए पूर्व रणजी खिलाड़ी प्रशांत चोपड़ा ने मैन आफ द मैच देकर सम्मानित किया।

loksabha election banner

यह भी पढ़ें-Punjab Kisan Andolan: किसान आंदाेलन से रेल-सड़क यातायात बाधित, 27 ट्रेनें आज भी रहेंगी रद; 11 को किया डायवर्ट

सनराइज क्रिकेट अकादमी ने टॉस जीतकर पहले की बल्लेबाजी

इससे पहले सनराइज क्रिकेट अकादमी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया। टीम की 25 ओवर में  आठ विकेट के नुकसान पर  237 बनाए। टीम की तरफ से प्रशांत चोपड़ा  ने 79 रन, विशाल ने  35 रन, तवलीन ने  24 रन, मनदीप सिंह ने 21 रन, हिमांशु ने 21 रन, वैभव शर्मा ने 19 रन बनाए। पराजित टीम की तरफ से  अंकुश धारीवाल ने  33 रन देकर  3 विकेट, निशांत कुशवाह ने 37 रन देकर एक विकेट, रवि सिंह ने 27 रन देकर एक विकेट, पंकज यादव ने 45 रन देकर एक विकेट और रविंद्र रिक्की ने  56 रन देकर एक विकेट झटका।

यह भी पढ़ें-Counseling in PAU Ludhiana: बीएससी एग्रीकल्चर, हार्टिकल्चर, एग्री बिजनेस व न्यूट्रीशियन की सीटें फुल

अंबाला लाइटनिंग 19.4 ओवर में केवल 144 रन ही बना पाई

लक्ष्य का पीछा करने उतरी अंबाला लाइटनिंग 19.4 ओवर में  केवल 144 रन ही बना पाई।टीम की तरफ से निशांत कुशवाहा ने  22 रन, गगन वेद ने  18 रन, ऋिषभ चौधरी ने 16 रन बनाए। विजेता टीम की तरफ से पारस ने  39 रन देकर  पांच विकेट हासिल किए, लक्ष्य चावला ने  43 रन देकर दो विकेट, करन शर्मा ने 33 रन देकर दो विकेट हासिल किए, जबकि रवि राव ने एक रन देकर एक विकेट झटका।

यह भी पढ़ें-यहां नेताओं पर है पाबंदी, पंजाब की तीन पंचायताें का फरमान- गांव में नहीं आ सकते नेता, उल्लंघन करने वाले पर जुर्माना


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.