Move to Jagran APP

कैप्‍टन अमरिंदर ने कहा- सुखबीर बादल का ध्यान व्यापार करने में ज्यादा, करते हैं तर्कहीन बातें

पंजाब के मुख्‍यमंत्री कैप्‍टन अमरिंदर सिंह ने शिअद प्रधान सुखबीर सिंह बादल पर निशाना साधा है। उन्‍होंने कहा कि बादल का ध्‍यान व्‍यापार करने पर ज्‍यादा है।

By Sunil Kumar JhaEdited By: Published: Sun, 01 Mar 2020 09:49 AM (IST)Updated: Sun, 01 Mar 2020 05:39 PM (IST)
कैप्‍टन अमरिंदर ने कहा- सुखबीर बादल का ध्यान व्यापार करने में ज्यादा, करते हैं तर्कहीन बातें
कैप्‍टन अमरिंदर ने कहा- सुखबीर बादल का ध्यान व्यापार करने में ज्यादा, करते हैं तर्कहीन बातें

चंडीगढ़, जेएनएन। पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि पंजाब के बजट पर शिरोमणि अकाली दल के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल की प्रतिक्रिया तर्कहीन है। सुखबीर का असली ध्यान तो व्यापार करने में है। उनके पास आलोचना करने का कोई असली कारण नहीं था, इसीलिए ऐसी प्रतिक्रिया दी। वह तर्कहीन बातें करते हैं। सुखबीर ने पंजाब के बजट पर प्रतिक्रिया देते हुए कैप्टन अमर‍िंदर सिंह को व्यापारी कहा था।

loksabha election banner

कहा, बजट पर शिअद अध्यक्ष की प्रतिक्रिया तर्कहीन

कैप्टन अमरिंदर ने कहा कि शिरोमण‍ि अकाली दल के प्रधान सुखबीर बादल को व्यापारी क्या होता है, इसका ज्ञान नहीं है या फिर वह ऐसे शब्दों का प्रयोग अखबारों की सुर्खियां बटोरने के लिए कर रहे हैैं। वास्तव में बादल परिवार ने अपने दस सालों के शासन के दौरान केबल, होटल, ट्रांसपोर्ट आदि के बड़े व्यापार बढ़ाए। इस कारण सुखबीर और उनके वारिस सही मायनों में व्यापारी हैं।

मुख्यमंत्री ने कहा कि एक तंगदिल व्यापारी की तरह सुखबीर भी अपने व्यापार का हिस्सा किसी और के साथ साझा नहीं कर सकते। अकाली दल के प्रधान की व्यापारों पर कब्ज़ा करने की नीयत ने ही शिअद को नुकसान पहुंचाया है। 'भारतीय छात्र संसद' द्वारा कैप्टन अमरिंदर सिंह को 'आदर्श मुख्यमंत्री' का अवार्ड देने पर सवाल उठाने पर उन्होंने केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर बादल को भी आड़ेहाथ लिया। उन्‍होंने कहा कि वास्तव में उनके लिए यह अंगूर खट्टे वाली बात है क्योंकि बादल कभी भी दूर-दराज तक ऐसा अवार्ड लेने का सपना भी नहीं देख सकते।

सुखबीर अपनी पार्टी पर ध्यान दें

कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा, मैैं कहां से काम करता हूं, कितने घंटे काम करता हूं, इसमें रुचि रखने और इसका पता लगाने की बजाय सुखबीर बादल अपनी पार्टी और पार्टी के सदस्यों पर नजर रखें। यही उनके लिए बेहतर होगा।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

यह भी पढ़ें: Punjab Budget 2020 : 31 हजार करोड़ के कर्ज के ब्याज ने बाधित किया विकास का पहिया

यह भी पढ़ें: Punjab Budget 2020 News Update: दो लाख युवाओं को नाैकरी, सरकारी कर्मचा‍रियों को झटका



Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.