Move to Jagran APP

अवैध संबंधों के शक में पत्नी की हत्या के बाद युवक को उतारा मौत के घाट

पति को पत्नी के अफेयर का शक था। ऐसे में उसने पहले पत्नी की हत्या की और फिर मोबाइल शॉप के मालिक की हत्या के लिए सुपारी दी।

By Ankit KumarEdited By: Published: Sun, 13 Aug 2017 01:15 PM (IST)Updated: Sun, 13 Aug 2017 01:15 PM (IST)
अवैध संबंधों के शक में पत्नी की हत्या के बाद युवक को उतारा मौत के घाट
अवैध संबंधों के शक में पत्नी की हत्या के बाद युवक को उतारा मौत के घाट

जेएनएन, मोहाली। पहले अपनी पत्नी रीना का कत्ल करवाया। फिर पत्नी के अफेयर के शक में जीरकपुर के मोबाइल शॉप मालिक अजय जैन का कत्ल करवा दिया। ये खुलासा पुलिस पूछताछ में पटियाला सेंटरल जेल से प्रोडंक्शन वांरट पर लाए गए आरोपी रोहित मदोक ने पुलिस पूछताछ में किया है।

loksabha election banner

जैन का कत्ल करने के लिए रोहित ने 14 लाख रूपये में सुपारी दी थी। कत्ल की इस वारदात में रोहित के पिता नरिंदर मोदक, मिल्ट्री रजिमेंट 105 एडी अंबाला में तैनात सुनील फौजी और अमित कुमार मलिक उर्फ भूरा को गिरफ्तार किया गया है। मामले में तीन आरोपी गांव अट्टा निवासी नीरज उर्फ बाबा, जिला मेरठ के अजय उर्फ हैप्पी, दिल्ली नोयडा के नरेश अभी फरार है। ध्यान रहे कि गत 27 अप्रैल को देररात तीन मोटरसाइकिल सवारों ने अजय जैन की जीरकपुर में गोलियां मार कर हत्या कर दी थी।

यह भी पढ़ें: फैसला सुनते ही कोर्ट में फूट-फूटकर रोने लगा विकास, कहा- मुझे फंसाया जा रहा ...

ऐसे दी कत्ल की सुपारी

जेल में रोहित की मुलाकात यूपी के सरनाबली के गैंगस्टर अमित कुमार मलिक उर्फ भूरा से हुई। भूरा के खिलाफ कत्ल व डैकेती के 17 से ज्यादा मामले दर्ज है। रोहित ने भूरा को सारी बात ब ताई कि उसने अप नी पत्नी का कत्ल इस लिए करवाया क्योंकि उसका जैन के साथ अफेयर था। पूरी बात सुनने के बाद भूरा कत्ल करवाने को 14 लाख में मान गया। रोहित ने अपने पिता नरिंदर मदोक के जरिए अलग अलग जगहों पर सुपारी के पैसे पहुंचाए। जिसके बाद कत्ल की साजिश रच दी गई।

पैसे मिलने के बाद भूरा ने दिया कत्ल का आर्डर

पैसा मिलने के बाद अमित कुमार मलिक उर्फ भूरा ने मिल्ट्री रजिमेंट 105 एडी अंबाला में तैनात सुनील फौजी से बात की। सुनील फौजी ने आगे गांव अट्टा निवासी नीरज उर्फ बाबा, जिला मेरठ के अजय उर्फ हैप्पी, दिल्ली नोयडा के नरेश को चार लाख रूपये देकर अजय का कत्ल करवा दिया।

यह भी पढ़ें: देह व्यापार में तीन युवतियों समेत सात गिरफ्तार, होटल में चलती थी जिस्मफरोशी

आरोपियों से मिले पैसे

एसएसपी कुलदीप सिंह चहल ने बताया कि रोहित से पूछताछ के बाद अमित कुमार मलिक उ र्फ भूरा को एक लाख 40 हजार रूपये, सुशील फौजी को 60 हजार रूपये के साथ पकड़ा गया है। सुपारी की कुल दो लाख की राशि पकड़ी गई है। बाकी की राशि भी जल्द रिकवर कर ली जाएगी। फिलहाल इस मामले में बाकी के आरोपियों को पकड़ने की कोशिश जारी है। जिसके लिए अलग अलग टीमें बनाई गई है। चहल ने कहा कि आरोपियों को जल्द गिर तार कर लिया जाएगा। चहल ने बताया कि बाकी के फरार आरोपी भी हिस्ट्रीशिटर है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.