जेएनएन, जीरकपुर। एक युवक ने दोस्त को फोन कर कहा कि उसकी पत्नी सिर से बहुत खून बह रहा है। वह जल्दी आए। उसे अस्पताल पहुंचाना है। दोस्त उसके घर पर पहुंचा तो युवक की पत्नी लहूलुहान हालत में फर्श पर पड़ी थी। इससे पहले कि वह उसे अस्पताल पहुंचाता उसकी मौत हो चुकी थी। उधर, उसका पति मौके से फरार हो गया। महिला महिला के परिजनों ने उसके पति पर उसकी हत्या का आरोप लगाया है।

बठिंडा का कोठागुरु निवासी गुरप्रीत सिंह पत्नी ममनदीप के साथ जीरकपुर के टावर बी मोनाग्रीन में किराये पर रहते थे। गुरप्रीत टैक्सी ड्राइवर है। उसकी बीते वर्ष जून में बठिंडा के गुरू तेगबहादुर नगर की ममनदीप कौर से शादी हुई थी।

पुलिस के मुताबिक आरोपित ने कत्ल करने से पहले पत्नी से मारपीट की। मारपीट के बाद जब ममनदीप के सिर से ज्यादा खून बहने लगा तो आरोपित ने बठिंडा में अपने साले को फोन किया। फोन कर कहा कि ममन को चोट लग गई है। बहुत खून निकल रहा है इसको अस्पताल लेकर जाना है, लेकिन जाने को तैयार नहीं हो रही। इस पर साले ने बात करवाने को कहा तो फोन काट दिया।

इसके बाद आरोपित ने अपने एक दोस्त हरप्रीत को फोन कर मौके पर बुलाया। आरोपित ने हरप्रीत को कहा कि ममन के चोट लग गई है उसे अस्पताल लेकर जाना है। हरप्रीत ने पुलिस को बताया कि वे मौके पर पहुंचा तो ममन फर्श पर गिरी थी। इसके बाद गुरप्रीत बाहर निकल गया लेकिन वापस नहीं आया। पुलिस ने हरप्रीत का बयान दर्ज करवा दिया है।

यह भी पढ़ेंः शादी के बाद पति का ये हाल देख नई नवेली दुल्हन के सपनों पर टूटा पहाड़

आरोपित की तलाश जारी

जीरकपुर थाना प्रभारी पवन कुमार ने बताया कि परिजनों की शिकायत पर आरोपित के खिलाफ कत्ल का मामला दर्ज कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि उसके मोबाइल की लोकेशन ट्रेस की जा रही है। इसके अलावा आरोपित के परिजनों से भी पूछताछ की जाएगी। दोनों में झगड़ा क्यों हुआ या पहले भी झगड़ा होता था? इसको लेकर मृतक लड़की परिजनों के बयान लिए जा रहे है। फिलहाल मामले की जांच जारी है। महिला का शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है।

यह भी पढ़ेंः पंजाब की दो छात्राओंं के गैंग ने मचाई हलचल, खिलाडी़ अक्षय कुमार ने किया यह कमेंट

Posted By: Kamlesh Bhatt