Move to Jagran APP

शादी के बाद पति का ये हाल देख नई नवेली दुल्हन के सपनों पर टूटा पहाड़

शादी के बाद नई नवेली दुल्हन को पता चला कि उसका पति नशेड़ी है। उसके बाद उसके सपनों पर पहाड़ टूट पड़ा।

By Kamlesh BhattEdited By: Published: Thu, 12 Jul 2018 01:26 PM (IST)Updated: Thu, 12 Jul 2018 08:54 PM (IST)
शादी के बाद पति का ये हाल देख नई नवेली दुल्हन के सपनों पर टूटा पहाड़
शादी के बाद पति का ये हाल देख नई नवेली दुल्हन के सपनों पर टूटा पहाड़

जेएनएन, बटाला [गुरदासपुर]। नर्सिंग का कोर्स करने के बाद युवती की शादी तय हो गई। वह बहुत खुश थी कि उसे सपनों का राजकुमार मिल गया, लेकिन कुछ ही दिनों में उसका सपना टूट गया। दरअसल, उसका पति नशेड़ी निकला। उसने उसे नशा छोड़ने के लिए कई मिन्नतें की, लेकिन वह नहीं माना। आखिरकार नई नवेली दुल्हन अपने मायके में रहने लगी। पति जब उसे लेने आया तो उसने उसके साथ जाने से मना कर दिया। इस पर पति ने फिनाइल की गोलियां निगलकर खुदकशी का प्रयास किया। उसे नाजुक हालत में अस्पताल भर्ती कराया गया है।

loksabha election banner

भुल्लर रोड निवासी नर्स गगनदीप कौर ने बताया कि उसकी शादी कालिया गिल के अरविंदर के साथ 18 मार्च 2018 को हुई थी। शादी पहले अरविंदर के बड़े भाई से होनी तय हुई थी, लेकिन एन वक्त पर अरविंदर से यह कहकर शादी कर दी गई कि उसका बड़ा भाई मंगलीक है। गगनदीप कौर ने बताया कि शादी के बाद उसे पता चला कि अरविंदर सारा दिन नशा करता है और कोई काम धाम नहीं करता।

गगनदीप ने कहा कि उसने अपने पति अरविंदर को नशा छोड़ने के लिए बहुत समझाया। कई मिन्नतें की, लेकिन नशा अरविंदर के ऊपर इस कदर हावी था कि वह छोड़ने के लिए उसकी बात सुनने तक को तैयार नहीं था। इसके बाद पति के नशे से दुखी होकर उसने अपने ससुराल में जहरीली दवाई निगल कर भी अपनी जान देने की कोशिश की लेकिन अस्पताल में डॉक्टरों ने उसे बचा लिया।

इसके बाद अरविंदर ने उसे कहा कि वह मरती है तो मर जाए लेकिन वह नशा करना नहीं छोड़ सकता। गगनदीप ने बताया कि पांच अप्रैल को वह पति के नशे से तंग आकर अपने पति अरविंदर ओर ससुराल का घर छोड़कर भुल्लर रोड स्थित अपने मायके घर आ गई।

गगनदीप कौर ने बताया कि गत सुबह ही उसका पति नशे में उसके मायके घर आ गया और साथ चलने के लिए कहने लगा। जब उसने अपने पति के साथ उस नर्क में दोबारा जाने से मना किया उसके पति अरविंदर ने उसे धमकाते हुए जान देने के लिए फिनायल की तीन गोलियां निगल ली।

आस पास के लोगों की मदद से वह अपने पति को नाजुक हालत में सिविल अस्पताल बटाला में इलाज के लिए लेकर आई, जहां डॉक्टर उसकी हालत नाजुक बता रहे हैं। गगनदीप कौर ने कहा कि अगर सरकार नशा बेचने वालों पर सख्ती करे तो जैसे उसका घर नशे से उजड़ा है वैसे किसी और का घर न उजड़े।

यह भी पढ़ेंः पांच बेटे-बेटियां नशे में फंसे थे, बहू आई तो वह भी नशे में डूबी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.