Move to Jagran APP

जन्मदिन मनाने के बहाने होटल कर्मी ने युवती से किया दुष्कर्म

युवती ने फोन कर बताया कि 16 मई को उसका जन्मदिन है, इसलिए उसे रात में एक केक की जरूरत है। इस पर होटल स्टाफ ने बताया कि उनके यहां केक उपलब्ध नहीं है।

By Ankit KumarEdited By: Published: Thu, 18 May 2017 12:40 PM (IST)Updated: Thu, 18 May 2017 02:06 PM (IST)
जन्मदिन मनाने के बहाने होटल कर्मी ने युवती से किया दुष्कर्म
जन्मदिन मनाने के बहाने होटल कर्मी ने युवती से किया दुष्कर्म

जेएनएन, चंडीगढ़। होटल ताज में ठहरी युवती का जन्मदिन सेलिब्रेट करने के बहाने उसे सेक्टर-22 स्थित कमरे में ले जाकर उससे दुष्कर्म करने के मामले में पुलिस ने होटल के आरोपी कुक सन्नी को जिला अदालत में पेश किया। कोर्ट ने आरोपी को न्यायिक हिरासत में बुड़ैल जेल भेज दिया।

loksabha election banner

मंगलवार सुबह पीड़िता ने पुलिस को शिकायत दी थी कि वह मध्य प्रदेश में एक प्राइवेट कंपनी में जॉब करती है। वह सोमवार को देहरादून से चंडीगढ़ सेक्टर 17 स्थित होटल ताज में आकर रुकी थी। शाम को उसने होटल के रिसेप्शन पर फोन कर बताया कि 16 मई को उसका जन्मदिन है, इसलिए उसे रात में एक केक की जरूरत है। इस पर होटल स्टाफ ने बताया कि उनके यहां केक उपलब्ध नहीं है। वह बाहर से खरीद सकती हैं।

यह भी पढ़ें: मनप्रीत बादल की फर्जी फेसबुक आइडी बनाकर रची ठगी की साजिश

शाम को उसकी मुलाकात होटल के कुक सन्नी से हुई। युवती ने उसे केक उपलब्ध कराने को कहा, तो सन्नी ने उसका नंबर ले लिया। आरोप के अनुसार रात को सन्नी ड्यूटी समाप्त होने पर सेक्टर-22 से केक खरीदने की बात कहते हुए उसे साथ ले गया।

इसके बाद दोनों उसका बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए सन्नी के सेक्टर-22 स्थित रूम पर गए। आरोप के अनुसार वहां सन्नी ने उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद वह उसे होटल के बाहर आकर छोड़ गया। युवती के अनुसार होटल आकर उसने देखा तो उसके बैग से 23 हजार रुपये भी गायब थे। इसके बाद उसने पुलिस कंट्रोल रूम में वारदात की सूचना दी। इसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ केस दर्ज कर लिया था।

यह भी पढ़ें: पंजाब का ब्यास ए श्रेणी में देश का सबसे स्वच्छ रेलवे स्टेशन


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.