Move to Jagran APP

किसी कमेटी को नहीं मानता, कार्रवाई के बाद जांच का दिखावा क्यों : छोटेपुर

आप के पंजाब कन्वीनर पद से हटाए गए सुच्चा सिंह छोटेपुर ने फिर हाईकमान को घेरा। उन्होंने कहा कि वह किसी कमेटी को नहीं मानते। आखिर जांच से पहले उन पर कार्रवाई क्यों की गई।

By Kamlesh BhattEdited By: Published: Sat, 27 Aug 2016 05:39 PM (IST)Updated: Sat, 27 Aug 2016 05:47 PM (IST)
किसी कमेटी को नहीं मानता, कार्रवाई के बाद जांच का दिखावा क्यों : छोटेपुर

वेब डेस्क, मोहाली। आम आदमी पार्टी के पंजाब कन्वीनर पद से हटाए गए सुच्चा सिंह छोटेपुर ने कहा कि उनके खिलाफ जांच के लिए जो कमेटी आप हाईकमान ने बनाई है वह उसे नहीं मानते। उन्होंने कहा कि पार्टी ने पहले उनके खिलाफ कार्रवाई की और फिर कमेटी बनाई। अगर कमेटी बनानी ही थी तो कार्रवाई करने से पहले बनाई जाती।

loksabha election banner

छोटपुर ने कहा कि कमेटी में जो सदस्य शामिल किए गए हैैं वह तो पहले ही उन्हें पार्टी से निकालना चाहते थे। छोटपुर ने कहा कि मैंने तो कल ही साफ कह दिया था कि अगर जांच की बात है तो सीबीआई जांच के लिए तैयार हूं।

पढ़ें : कैप्टन खुलकर उतरे आप नेता छोटेपुर के पक्ष में, कहा- बाहरी नेताओं ने छोटेपुर को फंसाया

मोहाली में शनिवार को पत्रकारों से बातचीत में छोटेपुर ने कहा कि वह अपने भविष्य का फैसला पार्टी वर्करों के साथ बैठक कर लेंगे। उन्होंने कहा कि वह जनता के आदमी हैैं। उन्होंने पार्टी को छह साल चलाया। अगर वह छह माह बाद भी चुनाव लड़े तो उनके चुनाव पर खर्च लोग करेंगे।

पढ़ें : आप ने पंजाब कन्वीनर छोटेपुर को हटाया, कमेटी करेगी रिश्वतखोरी की जांच

सवाल के जवाब में सुच्चा सिंह ने कहा कि पार्टी के वरिष्ठ नेता ही बता सकते हैैं कि उनसे क्या शिकवे हैैं। सुच्चा सिंह ने कहा कि पहले तो आप आम आदमी की पार्टी ही कहीं जाती थी, लेकिन टिकट वितरण पर असली चेहरा सामने आ गया। उन्होंने कहा कि किसी भी आम आदमी को टिकट नहीं दिया गया।

पढ़ें : जासूसों की पार्टी बन गई है 'आप', सिसोदिया ने कराई मेरी रिकार्डिंग: सुच्चा सिंह

मेरा सब ने किया स्वागत

सुच्चा सिंह ने कहा कि सात जोनों के इंचार्ज उनके साथ हैैं। उनके साथ मिलकर वह जल्द से जल्द कोई फैसला लेंगे। उन्होंने कहा कि उन्हें किसी पार्टी में शामिल होने के लिए किसी ने कोई न्योता नहीं दिया, लेकिन हर पार्टी के बड़े नेता ने कहा कि उनका उनकी पार्टी में स्वागत है। फिर वे चाहे कांग्रेस के कैप्टन अमरिंदर सिंह हों या फिर अकाली दल के डॉ. दलजीत सिंह चीमा।

पढ़ें : 'आप' में अभी मचेगा और घमासान, पंजाबी बनाम बाहरी की लड़ाई होगी तेज


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.