Move to Jagran APP

पुलिस को देख हड़बड़ाए शराबी कार सवार, दो टायरों के सहारे भगा ले गए 5 किमी.

शराबी कार सवारों ने जब पुलिस को देखा तो वे कार को घटनास्थल से दो टायरों के सहारे पांच किलोमीटर तक भगा ले गए।

By Kamlesh BhattEdited By: Published: Sat, 07 Apr 2018 11:15 AM (IST)Updated: Sun, 08 Apr 2018 05:06 PM (IST)
पुलिस को देख हड़बड़ाए शराबी कार सवार, दो टायरों के सहारे भगा ले गए 5 किमी.
पुलिस को देख हड़बड़ाए शराबी कार सवार, दो टायरों के सहारे भगा ले गए 5 किमी.

चंडीगढ़ [अमित कुमार गुप्ता]। सेक्टर-43/44 डिवाइडिंग रोड के पास देर रात 12:15 बजे सेक्टर-9 क्लब मालिक की वरना कार को होंडा सिटी कार चालक ने बैक करते समय टक्कर मार दी। घटना उस समय हुई, जब चालक ने नाका लगा देख शराब के नशे में पुलिस से पकड़े जाने के डर से अचानक कार को बैक कर दिया।

loksabha election banner

कार में दो और लोग भी सवार थे। हादसे में होंडा सिटी कार क्षतिग्रस्त हो गई और पिछले दोनों टायर जाम हो गए। इसके बाद पुलिस की पीसीआर भी मौके पर आई गई। कार सवारों को दूसरी कार के चालक व पुलिसकर्मियों ने रोकने की कोशिश की तो वे दो पहिए जाम होने के बाद भी गाड़ी को दौड़ा ले गए।

आरोप : पुलिस के सामने दूसरी बार भागे

वहीं, पीडि़त के भाई तोशान ने कहा कि उनके भाई ने उन्हें फोन पर सूचना दी। जिसके बाद वे मौके आए और सड़क पर पड़े टायर घिसने के निशानों के सहारे कार का पीछा शुरू किया। जिसके बाद उन्होंने मोहाली के फेज-9 में आरोपितों को पकड़ लिया था, लेकिन पुलिस की मौजूदगी में ही आरोपित अपनी कार को वहीं छोड़ एक अन्य एंडेवर में फरार हो गए।

आरोपितों की कार की गई जब्त

घटनास्थल से पकड़े जाने की दूरी लगभग 5 किलोमीटर है। इस पूरे घटनाक्रम का एक वीडियो भी वायरल हो गया है, जो 30 सेकेंड का है। जिसमें दो पहियों के सहारे कार घटनास्थल से लगभग पांच किलोमीटर दूर चलती दिख रही है और पिछला एक टायर पूरी तरह से फट चुका है। हालांकि कार पुलिस ने जब्त कर ली है। सेक्टर-36 थाना पुलिस ने मामले में केस दर्ज किया है।

अपने घर मोहाली लौट रहे थे क्लब के मालिक

पीडि़त के भाई तोशान ने बताया कि सेक्टर-9 स्थित क्लब मालिक रोमी विशाल चौहान अपने घर मोहाली लौट रहे थे। उनके आगे एक होंडा सिटी कार जा रही थी। सेक्टर-43/44 स्थित डिवाइडिंग रोड केपास पहुंचे, करीब 12:15 बजे होंडा चालक ने कार को अचानक बैक गियर में ले लिया, जिससे उनकी टक्कर हो गई। घटनास्थल पर क्राइम ब्रांच की डीएसपी हरजीत कौर भी पहुंची और पड़ताल की।

खुद को बताया आर्मी का कैप्टन

पीडि़त के भाई ने बताया कि टायरों के निशानों के सहारे जब वे फेज-9 में आरोपितों तक पहुंच गए, तो उन्होंने जानकारी सेक्टर-43 पुलिस चौकी को दी थी। जिसके बाद मोहाली और चंडीगढ़ पुलिस भी वहां पहुंच गई, लेकिन कार युवकों ने खुद को आर्मी का कैप्टन तो कभी जज बताया। इसके बाद युवकों ने किसी को फोन कर घटनास्थल पर बुलाया और एंडेवर में बैठ अपनी कार को छोड़ फरार हो गए। लेकिन, पुलिस कुछ भी नहीं कर पाई। आरोपितों में से एक को पैर में गंभीर चोट भी आई है।

वीडियो में दिख रही पूरी सच्चाई

वीडियो में दिख रहा है कि एक होंडा सिटी कार, जिसका पिछला हिस्सा क्षतिग्रस्त है व टायर जाम हो चुके हैं, वह सिर्फ अगले टायरों के सहारे दौड़ रही है। पिछला एक टायर पूरी तरह फट चुका है। आसपास के लोग गाड़ी को रोकने की कोशिश करते हैं।

आरोपितों की पहचान के प्रयास जारी

सेक्टर-36 थाना प्रभारी नसीब सिंह का कहना है कि ऐसा मामला देर-रात सामने आया है। जिसके बाद पुलिस ने होंडा सिटी कार को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। आरोपितों की पहचान के प्रयास जारी हैं। 

यह भी पढ़ेंः गार्ड को हो गया नर्सिंग छात्रा से एकतरफा प्यार, फिर उसने उठा दिया एेसा कदम


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.