चंडीगढ़, जेएनएन। Chandigarh Lockdown News: चंडीगढ़ प्रशासक वीपी सिंह बदनौर के सलाहकार ने मंगलवार को अपने ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट किया जिसके बाद चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया। एडवाइजर मनोज कुमार परिदा ट्विटर पर किए ट्वीट और इंटरनेट मीडिया की खबर के बाद एक बार फिर ट्रोल हो रहे हैं। उनके नाम से इंटरनेट मीडिया पर यह जानकारी जबरदस्त तरीके से वायरल हो रही है कि चंडीगढ़ में संक्रमण बड़े स्तर पर फेल चुका है। हालात लॉकडाउन और कर्फ्यू की तरफ बढ़ रहे हैं। फिर से शहर में लॉकडाउन लागू किया जा सकता है।

हालांकि ट्रोल होने के बाद परिदा ने ट्वीटर पर अपना एकाउंट ही लॉक कर लिया। अब उन्हें ट्वीटर पर सर्च भी नहीं किया जा सकता। दरअसल केंद्र सरकार ने लॉकडाउन नहीं लगाने के निर्देश राज्यों और यूटी को दिए हैं। माइक्रो कंटेनमेंट जोन और दूसरे सख्त कदम उठाकर कोरोना से निपटने के आदेश दिए गए हैं। इस बीच एडवाइजर परिदा का लॉकडाउन कर्फ्यू लगाने के लिए दिया बयान शहर में चर्चा का विषय बन गया है। प्रशासनिक गलियारों से लेकर शहर में इसकी चर्चा है।

बता दें कि पिछले साल भी एडवाइजर कोविड की पहली लहर के बीच ट्विटर और अन्य इंटरनेट मीडिया पर बड़े सक्रिय थे। जिस बीच लोग उनकी जमकर खिंचाई भी करते थे। कहते थे वह ट्विटर पर ही सक्रिय रहते हैं संक्रमण रोकने में नाकाम रहे हैं। आपको बता दें कि हालात इस साल दूसरी लहर में भी ऐसे ही है। रोजाना संक्रमण के मामले 400 से अधिक आ रहे हैं। जिससे हालात अब बेकाबू हो चुके हैं। 75 से अधिक कंटेनमेंट जोन बनाने के बाद भी स्थिति सुधर नहीं रही है। कोरोना के केस कम होने की बजाए बढ़ ही रहे हैं। इस वजह से अब सख्त कदम उठाने की चर्चा शुरू हो गई है।

यह भी पढ़ें : चंडीगढ़ Axis Bank से 4 करोड़ रुपये चोरी करने वाले सिक्योरिटी गार्ड की फिल्मी कहानी, लव मैरिज की तो परिवार ने किया बे-दखल

चंडीगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप