Move to Jagran APP

Chandigarh Lockdown News: चंडीगढ़ में लॉकडाउन का खतरा, बढ़ते कोरोना केसों पर एडवाइजर परिदा ने ट्वीट कर चेताया

Chandigarh Lockdown News चंडीगढ़ प्रशासक वीपी सिंह बदनौर के सलाहकार मनोज परिदा ने एक ट्वीट किया जिसके बाद चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया। शहर के लोग लॉकडाउन की इस खबर के बाद एक-दूसरे से यह जानने में जुटे हैं कि क्या चंडीगढ़ में लॉकडाउन लगने वाला है।

By Ankesh KumarEdited By: Published: Tue, 13 Apr 2021 12:48 PM (IST)Updated: Tue, 13 Apr 2021 02:04 PM (IST)
Chandigarh Lockdown News: चंडीगढ़ में लॉकडाउन का खतरा, बढ़ते कोरोना केसों पर एडवाइजर परिदा ने ट्वीट कर चेताया
चंडीगढ़ प्रशासक वीपी सिंह बदनौर के सलाहकार मनोज परिदा।

चंडीगढ़, जेएनएन। Chandigarh Lockdown News: चंडीगढ़ प्रशासक वीपी सिंह बदनौर के सलाहकार ने मंगलवार को अपने ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट किया जिसके बाद चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया। एडवाइजर मनोज कुमार परिदा ट्विटर पर किए ट्वीट और इंटरनेट मीडिया की खबर के बाद एक बार फिर ट्रोल हो रहे हैं। उनके नाम से इंटरनेट मीडिया पर यह जानकारी जबरदस्त तरीके से वायरल हो रही है कि चंडीगढ़ में संक्रमण बड़े स्तर पर फेल चुका है। हालात लॉकडाउन और कर्फ्यू की तरफ बढ़ रहे हैं। फिर से शहर में लॉकडाउन लागू किया जा सकता है।

prime article banner

हालांकि ट्रोल होने के बाद परिदा ने ट्वीटर पर अपना एकाउंट ही लॉक कर लिया। अब उन्हें ट्वीटर पर सर्च भी नहीं किया जा सकता। दरअसल केंद्र सरकार ने लॉकडाउन नहीं लगाने के निर्देश राज्यों और यूटी को दिए हैं। माइक्रो कंटेनमेंट जोन और दूसरे सख्त कदम उठाकर कोरोना से निपटने के आदेश दिए गए हैं। इस बीच एडवाइजर परिदा का लॉकडाउन कर्फ्यू लगाने के लिए दिया बयान शहर में चर्चा का विषय बन गया है। प्रशासनिक गलियारों से लेकर शहर में इसकी चर्चा है।

बता दें कि पिछले साल भी एडवाइजर कोविड की पहली लहर के बीच ट्विटर और अन्य इंटरनेट मीडिया पर बड़े सक्रिय थे। जिस बीच लोग उनकी जमकर खिंचाई भी करते थे। कहते थे वह ट्विटर पर ही सक्रिय रहते हैं संक्रमण रोकने में नाकाम रहे हैं। आपको बता दें कि हालात इस साल दूसरी लहर में भी ऐसे ही है। रोजाना संक्रमण के मामले 400 से अधिक आ रहे हैं। जिससे हालात अब बेकाबू हो चुके हैं। 75 से अधिक कंटेनमेंट जोन बनाने के बाद भी स्थिति सुधर नहीं रही है। कोरोना के केस कम होने की बजाए बढ़ ही रहे हैं। इस वजह से अब सख्त कदम उठाने की चर्चा शुरू हो गई है।

यह भी पढ़ें : चंडीगढ़ Axis Bank से 4 करोड़ रुपये चोरी करने वाले सिक्योरिटी गार्ड की फिल्मी कहानी, लव मैरिज की तो परिवार ने किया बे-दखल

चंडीगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.