मोहाली, जेएनएन। मोहाली स्थित एक एनजीओ समाज संरक्षण समिति ने 'Donate your old clothes' अभियान का आयोजन किया। समिति की ओर से ट्राइसिटी में विभिन्न स्थानों पर जरूरतमंद लोगों को कपड़े वितरित किए गए। अध्यक्ष अमित चांदपुरी और महासचिव जय शर्मा की उपस्थिति में कपड़े वितरित किए गए। इस मौके पर सोनिया वर्मा, गगनदीप सिंह, सूरज, गुरप्रीत सिंह, इनामुल हक, सुहैल खान सहित अन्य भी मौजूद रहे।

अमित चांदपुरी ने कहा कि जरूरत से ज्यादा कपड़े अलमारी में रखने से बेहतर है कि जरूरतमंद लोग वो कपड़े पहन सकें। अपनी कृतज्ञता व्यक्त करें कि हम सेवा करने की स्थिति में हैं। आइए मानव जाति की सेवा करें।

ट्राइसिटी के लगभग 50 लोगों ने इसके लिए योगदान दिया और इसे जरूरतमंद लोगों के लिए सफल और फलदायी बनाया।

समाज संरक्षण समिति कई अन्य सामाजिक एजेंडा जैसे बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ, खाद्य अपव्यय से बचें, बाल श्रम बंद करो आदि पर काम कर रहा है। उन्होंने लोगों तक पहुंचने के लिए कई सैमिनार, नुक्कड़ नाटक, थिएटर प्रोडक्शंस और आडियो विजुअल प्रोडक्शंस भी संचालित किए हैं। समाज संरक्षण समिति को सोशल मीडिया साइटों पर फोलो करें और आप भविष्य के प्रयासों में भी योगदान दे सकते हैं।

यह भी पढ़ें - चंडीगढ़ GMCH-32 में आज से चार नई ओपीडी होंगी शुरू, पीजीआइ में 3,010 लोगों का हो चुका है कोरोना टेस्ट

 

यह भी पढ़ें - Chandigarh PGI ने खरीदी ऐसी मशीन जो बिना सांस रोके मात्र एक सेकेंड में करेगी सीटी स्कैन, जानें इसकी खासियतें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021