Move to Jagran APP

सियासी कांफ्रेंस में बोले मनप्रीत-तीन महीने सब्र रखें, हम नया पंजाब बनाएंगे

बठिंडा के तलवंडी साबो में बैसाखी मेले में आयोजित कांग्रेस के सियासी कांफ्रेंस में राज्‍य के वित्‍तमंत्री मनप्रीत बादल ने लोगाें से सब्र रखने की अपील की।

By Sunil Kumar JhaEdited By: Published: Thu, 13 Apr 2017 03:37 PM (IST)Updated: Thu, 13 Apr 2017 04:18 PM (IST)
सियासी कांफ्रेंस में बोले मनप्रीत-तीन महीने सब्र रखें, हम नया पंजाब बनाएंगे
सियासी कांफ्रेंस में बोले मनप्रीत-तीन महीने सब्र रखें, हम नया पंजाब बनाएंगे

जेएनएन, तलवंडी साबो। यहां बैसाखी पर आयोजित सियासी कांफ्रेंस में कैप्‍टन अमरिंदर सिंह नहीं पहुंचे। कांफ्रेंस को पंजाब के वित्‍तमंत्री मनप्रीत बादल और अन्‍य नेताओं ने संबोधित किया। मनप्रीत ने लोगाें से कहा कि तीन महीने सब्र रखना और हम पर इस दौरान एतबार बनाए रखना। हम नया पंजाब बनाएंगे। 

loksabha election banner

मनप्रीत ने कहा कि पंजाब को आगे ले जाना ही कांग्रेस सरकार का लक्ष्‍य है। कैप्‍टन अमरिंदर सिंह की सरकार पंजाब को दुर्दशा की हालत ने निकाल कर इसे विकास और खुशहाली के पथ पर अ्ग्रसर करेगी। उन्‍होंने लोगों से सरकार पर विश्‍वास बनाए रखने की अपील की। उन्‍होंने कहा कि लोगों के विश्‍वास को हम टूटने नहीं देंगे।

उन्‍होंने कहा, लाेग तीन महीने सब्र रखें। इस समय में ही राज्‍य में हाे रहा बदलाव दिखने लगेगा। हम तीन महीेने में जो कुद कर सकते हैं वह करेंगे। इसके बाद भी पंजाब को उबारने का कार्य तेजी से जारी रहेगा। हम नया पंजाब बनाकर दिखाएंगे।  

यह भी पढ़ें: पंजाब में बैसाखी की धूम, गुरुद्वारों व मेलों में उमड़ा जनसैलाब

मनप्रीत बादल ने कहा कि अगर डीसी,एसएसपी या तहसील कार्यालय सहित कहीं भी आप से कोई रिश्वत की मांग करे तो हमें बताना। कांग्रेस सरकार भ्रष्टाचार किसी सूरत में बर्दाश्‍त नहीं करेंगे आैर भ्रष्‍ट अफसरों व कर्मचारियों को कतई नहीं छोड़ेंगे।

उन्‍होंने कहा, हमने चुनावों में बहुत जीत और हार देखी है। लेकिन, अब सिर्फ एक ही मिशन है कि पंजाब को जिताना। इसके लिए हम अपना पूरा जोर लगा देंगे। अब पंजाब को काेई नहीं हरा सकता। यहां की गरिमा और खुशहाली को हम वापस लाएंगे।

यह भी पढ़ें: पीयू में लाठीचार्ज पर राहुल गांधी का ट्वीट, क्‍या फीस वृद्धि का विरोध भी देशद्राेह

मनप्रीत ने कहा कि पंजाब को अकालियों ने जितना लूटा है,उतना तो अंग्रेज़ो और मुगलों ने भी नहीं लूटा था।     पंजाब को जहां से आमदनी आनी थी,उसकी इनकम को पहले ही गिरवी रख दिया। इसका नतीजा यह हुआ कि राज्‍य बदहाली के कगार पर पहुंच गया है।

तलवंडी साबो में बैसाखी मेले में अायोजित कांग्रेस की सियासी कांफ्रेंस का दृश्‍य।

सियासी कांफ्रेंस को प्रदेश कांग्रेस के वरिष्‍ठ उपाध्‍यक्ष लाल सिंह ने भी संबोधित किया। उन्‍होंने भी अकाली दल पर निशाना साधा और उसे राज्‍य की दुर्दशा के लिए जिम्‍मेदार ठहराया। सियासी कांफ्रेंस में कोई और बड़ा नेता या मंत्री नहीं पहुंचा। स्‍थानीय नेता खुशबाज जटाना ने कांफ्रेंस में पहुंचने वाले नेताओं और लोगों का स्‍वागत किया। कांफ्रेंस में उस समय विवाद की हालत पैदा हो गई जब पूर्व विधायक अजीत इंदर सिंह मोफर को कांग्रेस के पंडाल में नहीं घुसने दिया गया और उनको वापस जाना पड़ा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.