Move to Jagran APP

Bathinda Crime: बठिंडा पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, संगत मंडी में गोली मारकर हत्या करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार

Bathinda Crime संगत मंडी में शख्स की गोली मारकर हत्या के आरोप में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल ये पुलिस की रिमांड पर हैं और इनसे पूछताछ जारी है। एसएसपी दीपक पारिक ने बताया कि गए सोमवार को कुछ हथियारबंद लोगों ने गांव संगत कलां निवासी सूरज कुमार उर्फ काला के घर में दाखिल होकर उसकी गोली मारकर हत्या कर दी।

By Jagran News Edited By: Prince Sharma Published: Tue, 14 May 2024 07:33 PM (IST)Updated: Tue, 14 May 2024 07:33 PM (IST)
Bathinda Crime: बठिंडा पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, संगत मंडी में गोली मारकर हत्या करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, बठिंडा। Bathinda Crime: संगत मंडी में गाेली मारकर एक व्यक्ति की हत्या करने के मामले में नामजद चार आरोपितों में से दो आरोपितों काे बठिंडा पुलिस ने घटना के 24 घंट के भीतर ही गिरफ्तार कर लिया है, जबकि फरार चल रहे आराेपितों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।

पुलिस का दावा है कि जल्द ही उक्त आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पुलिस के अनुसार इस मामले में नामजद आरोपित गोबिंद पर 12 के करीब अपराधिक मामले दर्ज है, जबकि उसका मृतक व्यक्ति के दोस्त के साथ झगड़ा था।

आरोपियों ने गोली मारकर की थी हत्या

एसएसपी दीपक पारिक ने मंगलवार को बताया कि बीती सोमवार को कुछ हथियारबंद लोगों ने गांव संगत कलां निवासी सूरज कुमार उर्फ काला के घर में दाखिल होकर उसकी गोली मारकर हत्या कर दी।

जिसके बाद संगत पुलिस ने मृतक की पत्नी सराेज रानी के बयानों पर आरोपित गोबिंद सिंह, कुलविंदर सिंह निवासी संगत कलां जिला बठिंडा, बलदेव सिंह निवासी सकेरा जिला हनुमानगढ़ राजस्थान और प्रगट सिंह निवासी उभा जिला मानसा के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था।

आरोपित गोबिंद सिंह से था पुराना झगड़ा

मृतक की पत्नी के अनुसार बीती 13 मई को उसके पति के दाेस्त लखविंदर सिंह निवासी संगत कलां, जसकरण सिंह निवासी मोहल्ला, जसकरण सिंह निवासी गांव जस्सी बागवाली उसके पति सूरज से मिलने के लिए उनके घर पर आए थे। जिनका आरोपित गोबिंद सिंह के साथ पुराना झगड़ा चल रहा है।

13 मई को आरोपित गोबिंद सिंह व उसके अन्य तीन साथी स्विफ्ट कार नंबर पीबी-03बीएल-3407 पर सवार होकर उसके घर के बाहर आए और उसके पति को गालियां निकलने लगे। जब उसका पति देखने के लिए घर से बाहर आने लगा, तो आरोपितों ने पिस्तौल से फायरिंग कर उसके पति की गोली मारकर हत्या कर दी और माैके से फरार हो गए।

गिरफ्तारी के लिए जारी रही पुलिस की छापेमारी

एसएसपी दीपक पारिक ने बताया कि उक्त मामले को सुलझाने के लिए एसपी (डी) अजय गांधी के नेतृत्व में डीएसपी (बठिंडा ग्रामीण) मंजीत सिंह, थाना संगत, रामा और सीआइए स्टाफ वन और टू की टीमें गठित की गई। पुलिस टीमों ने आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही थी।

मंगलवार को पुलिस टीम ने आरोपित गोबिंद सिंह निवासी संगत कलां और प्रगट सिंह निवासी गांव उभा जिला मानसा को गिरफ्तार कर उनके पास से वारदात में इस्तेमाल कार काे बरामद किया गया, जबकि बाकी के दो आरोपित अभी फरार है, जिनकी गिरफ्तारी के लिए प्रयास किए जा रहे है।

आरोपियों से जारी है पूछताछ

एसएसपी ने बताया कि आराेपित गोबिंद सिंह पर पंजाब के बठिंडा, मोगा, राजसथान और हरियाणा के विभिन्न थानों में 12 के करीब मामले दर्ज है, जबकि प्रगट सिंह पर एक नशा तस्करी का मामला दर्ज है। उन्होंने बताया कि आरोपित गोबिंद सिंह का मृतक के दाेस्त लखविंदर सिंह के साथ पुराना झगड़ा है। फिलहाल आरोपितों को पुलिस रिमांड लेकर पूछताछ की जा रही है।

यह भी पढ़ें- Bathinda Crime: नाबालिग लड़की से दुष्कर्म मामले में 50 साल का अधेड़ गिरफ्तार, डरा धमकाकर दिया था हैवानियत को अंजाम


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.