Move to Jagran APP

Barnala Crime: रिश्‍तों का खून... नशेड़ी युवक ने पेंचकस से कर दी बड़े भाई की हत्‍या; इस वजह से हुआ था झगड़ा

Barnala Crime News पंजाब के बरनाला में नशेड़ी युवक ने अपने बड़े भाई को मौत के घाट उतार दिया। पेंचकस से वार कर बेरहमी से हत्‍या कर दी। इस मामले को लेकर थाना भदौड़ के प्रभारी इंस्पेक्टर शेरविंदर सिंह ने बताया कि घटना की जानकारी होते ही पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही आरोपित पूर्ण सिंह को काबू कर लेंगे।

By Jagran News Edited By: Himani Sharma Sat, 06 Apr 2024 02:37 PM (IST)
नशेड़ी युवक ने पेंचकस से कर दी बड़े भाई की हत्‍या

हेमंत राजू, बरनाला। Barnala Murder Case: जिले के गांव संधू कला निवासी छोटे भाई शराबी पूर्ण सिंह ने पशुओं के विवाद को लेकर बड़े भाई बलवीर सिंह की पेचकस मार कर हत्या कर दी।

थाना भदौड़ की पुलिस ने मृतक का शव पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल बरनाला के शव ग्रह में रखवा कर मृतक की पत्नी जसवीर कौर के ब्यान पर आरोपित पूर्ण सिंह पर हत्या का केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी हैं।

मृतक की पत्नी ने दी शिकायत

मृतक की पत्नी जसबीर कौर ने बताया कि उसका देवर पूरन सिंह अभी कुंवारा है व उनके साथ एक ही घर में रहता है। वह काफी समय से शराब का आदी है और अक्सर शराब पीकर घर में हर बात पर झगड़ा करता था।

यह भी पढ़ें: Ludhiana News: रौब जमाकर की VIP शादी, अब पीड़िता ने दर्ज कराई शिकायत; मामले में हरियाणा के इस मंत्री का नाम भी उछला

पशुओं से लेकर शुरू हुआ था विवाद

शुक्रवार रात को भी पूरन सिंह ने शराब के नशे की हालत में उसके पति बलवीर सिंह से पशुओं को लेकर विवाद शुरू कर दिया और उस पर पेचकस से हमला कर दिया, जिससे उसके पति की मौत हो गई।

इस मामले को लेकर थाना भदौड़ के प्रभारी इंस्पेक्टर शेरविंदर सिंह ने बताया कि घटना की जानकारी होते ही पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही आरोपित पूर्ण सिंह को काबू कर लेंगे।

यह भी पढ़ें: Ludhiana Accident News: लुधियाना में भीषण सड़क हादसा, पंजाब पुलिस के ASP और गनमैन की दर्दनाक मौत