Move to Jagran APP

सुखबीर बादल मंदबुद्धि बालक, उन पर बात करना बेकार : भगवंत मान

आम आदमी पार्टी के नेता भगवंत मान ने कहा कि सुखबीर सिंह बादल की हालत मंदबुद्धि बालक जैसी है और उन पर बात करना बेकार है।

By Sunil Kumar JhaEdited By: Published: Mon, 27 Aug 2018 10:23 AM (IST)Updated: Mon, 27 Aug 2018 08:58 PM (IST)
सुखबीर बादल मंदबुद्धि बालक, उन पर बात करना बेकार : भगवंत मान

जेएनएन, बाबा बकाला (अमृतसर)। आम आदमी पार्टी के सांसद भगवंत सिंह मान ने यहां  शिरोमणि अकाली दल के अध्यक्ष सुखबीर बादल पर जमकर हमले किए। मान ने कहा कि सुखबीर बादल की हालत मंदबुद्धि बालक जैसी है। ऐसे में उन पर बात करना बेकार है। इससिल मैैं जनता से माफी मांगते हुए उनपर कोई बात नहीं करना चाहता।

loksabha election banner

कहा- रणजीत सिंह आयोग की रिपोर्ट कैप्टन सरकार ने जानबूझ कर लीक की

मान रक्खड़ पुन्नेया पर आयोजित पाटी की कांफ्रेंस को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि अकाली और कांग्रेसी फ्रेंडली मैच खेल रहे हैं। बादलों ने सत्ता से जाते-जाते कैप्टन अमरिंदर सिंह के सारे केस समाप्त करवा दिए थे और अब कैप्टन बादलों को बचा रहे हैं। बहिबलकलां कांड के दौरान सुखबीर बादल गृह मंत्री थे।

यह भी पढ़ें: पंजाब का रवैया नहीं बदला तो हरियाणा ने निकाला रास्‍ता, ऐेसे लाएगा SYL का पानी

मान ने कहा कि रात के समय तत्‍कालीन मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल ने डीजीपी से फोन पर बात की और सुबह फायरिंग हो गई। इस मामले में रिटायर जस्टिस रणजीत सिंह आयोग की रिपोर्ट कांग्रेस सरकार ने जानबूझ कर लीक की है, जिससे अकालियों को गवाहों को धमकाने और अपना बचाव करने का मौका मिल जाए। पंजाब में चाचा-भतीजे की सरकार चल रही है।

यह भी पढ़ें: राम रहीम संग जाेड़ा जा रहा अक्षय कुमार का नाम, खिलाड़ी कुमार ने कही ऐसी बात

आम आदमी पार्टी किसी की जागीर नहीं

मान ने कहा कि आम आदमी पार्टी अरविंद केजरीवाल और मेहनती वालंटियरों की पार्टी है। यह किसी की जागीर नहीं है। पार्टी की लीडरशिप को लगातार चैलेंज कर रहे सुखपाल खैहरा का नाम लिए बिना कहा कि जो व्यक्ति पार्टी का अनुशासन तोड़ेगा उस पर कार्रवाई तय है, चाहे वह मैं ही क्यों ना हूं।

यह भी पढ़ें: हरियाणा: गुरुकुल में छात्रों के साथ यौन शोषण, एक साल से हो रहे जुल्‍म का हुअा खुलासा

------

जीके पर हमले की निंदा

भगवंत मान ने दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (डीएसजीपीसी) के प्रधान मंजीत ङ्क्षसह जीके पर अमेरिका में हुए हमले की निंदा की है। उन्होंने कहा कि दस्तार की बेअदबी कहीं नहीं होनी चाहिए।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.