जेएनएन, अमृतसर। शहर के रानी का बाग इलाके में तीन हथियारबंद लुटेरों ने दिनदहाड़े एक मकान में डाका डाला। उन्‍हाेने कोठी में रह रहे दंपती को बंदूकों के बल पर बंधक बना लिया अौर लूटपाट कर फरार हो गए। बदमाश मकान से करीब 35 हजार रुपये और लाखों रुपये के गहने ले गए। घटना के बाद पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया। घटना के बाद पुलिस ने पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी, लेकिन लुटेरे हाथ नहीं आए।

प्राप्‍त जानकारी के अनुसार, शहर के रानी बाग इलाके के एक मकान में शनिवार को दोपहर बाद तीन लुटेरे घुस अाए। हथियारों से लैस बदमाशों ने मकान में मौजूद संगीता और उसके पति किशन को बंधक बना लिया। दोनों ने बताया कि बदमाशों ने बंदूकें ले रखी थी और अपने चेहरों पर कपड़े बांध रखे थे।

यह भी पढ़ें: ऐसे चमकती है किस्‍मत, पंजाब का मजदूर बन गया रातोंरात करोड़पति

संगीता और किशन के अनुसार, बदमाशों ने बंदूक दिखाकर उनको अपने कब्‍जे में ले लिया और चुप रहने को कहा। इसके बाद लुटेरों ने घर में रखी करीब 35 हजार रुपये की नकदी ले ली। बदमाशों ने घर में रखे जेवरात भी ले लिया। विरोध करने पर उन्‍होंने दंपती के साथ मारपीट भी की और उनको हथियार दिखाकर चुपचाप रहने को कहा।

वारदात के बाद तैनात पुलिस और जमा लोग।

संगीता और उसके पति किशन ने बताया कि लूटपाट करने के बाद लुटेरों ने उनको एक कमरे में बंद कर दिया और फरार हो गए। बदमाशों के भागने के बाद दंपती ने शोर मचाया ताे आसपड़ोस के लोग पहुंचे और दोनों को कमरे से निकाला। संगीता अौर किशन ने लोगों को वारदात के बारे में बताया। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई।

यह भी पढ़ें: अद्भूत है इस शख्‍स की रिक्शाचालक से प्रिंसिपल बनने की कहानी, हौसला देती है यह दास्‍तां

वारदात की सूचना मिलते ही प‍ुलिस वहां पहुंच गई और पूरे इलाके को सील कर दिया गया। एडीसीपी लखबीर भी घटनास्‍थल पर पहुंच गए और पुलि बदमाशों की तलाश में जुट गई। लुटेरे छत के रास्ते से भागे या सड़क से होेकर इस बारे मेें पुलिस को जानकारी नहीं मिल सकी है। पुलिस ने पूरे इलाके को सील छतों और घरों की तलाशी ली, लेकिन बदमाशों के बारे में कोई सुराग नहीं लगा है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Posted By: Sunil Kumar Jha