जेएनएन, अमृतसर। कामेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) सोमवार देर रात अमृतसर पहुंचे। कपिल निजी काम से चंडीगढ़ आए थे। वहां से वह अमृतसर पहुंचे और रात को एयरपोर्ट रोड स्थित एक होटल में रुके। सुबह उन्होंने श्री हरिमंदिर साहिब में माथा टेका। इसके बाद 'द कपिल शर्मा शो' का हिस्सा रहे पूर्व कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) से मिलने उनके घर पहुंचे। सिद्धू और कपिल में करीब डेढ़ घंटे बातचीत हुई।

कपिल व सिद्धू ने इकट्ठे नाश्ता भी किया। इससे पहले वह अपनी बहन पूजा देवगन और जीजा पवन देवगन के घर गए और उन्हें दीपावली की शुभकामनाएं दीं। होटल में उन्होंने कांग्रेस सांसद गुरजीत औजला से मुलाकात की और उनका कुशलक्षेम पूछा। औजला और कपिल दोनों एक-दूसरे के पुराने परिचित हैं। जब भी कपिल अमृतसर आते हैं तो उनसे जरूर मिलते हैं। कपिल का दौरा पूरी तरह से निजी रहा। दोपहर को वह मुंबई लौट गए।

कपिल शर्मा से बातचीत करते नवजोत सिंह सिद्धू। जागरण

बता दें, कपिल शर्मा व नवजोत सिंह सिद्धू के बीच अच्छी केमिस्ट्री है। सिद्धू जब स्थानीय निकाय मंत्री थे तो उस समय कपिल रोपड़ के पतियाला गांव में शूटिंग के सिलसिले में आए थे। तब सिद्धू अचानक कपिल शर्मा के शूटिंग स्थल पर पहुंच गए थे। कपिल शर्मा यहां फिल्म फिरंगी की शूटिंग कर रहे थे।

कपिल शर्मा के साथ बैठकर नाश्ता करते नवजोत सिंह सिद्धू। जागरण

गांव के खाली पड़े खेल ग्राऊंड में पूरा एक गांव बसाया गया था। सिद्धू काफी देर तक कपिल के साथ बैठे रहे और उनकी टीम के सदस्यों से मिले।शूटिंग में व्यस्त होने के बावजूद कपिल शर्मा ने भी सिद्धू का पूरा स्वागत किया। 

यह भी पढ़ें : पंजाब के चब्बेवाल में समृद्धि का साधन बना मटर, 100 गांवों के 5000 लोग बने आत्मनिर्भर

यह भी पढ़ें : पति हुआ अशक्त तो पत्नी ने उठाया बीड़ा, शगुन की टोकरी से हासिल किया बड़ा मुकाम, हरियाणा-पंजाब में फैला कारोबार

यह भी पढ़ें : NCR सहित हरियाणा के 14 जिलों में नहीं चलेंगे पटाखे, सिर्फ आठ जिलों में छूट

यह भी पढ़ें : पंजाब में बिजली संकट, कैप्टन अमरिंदर सिंह की किसानों से अपील- रेलवे ट्रैक पूरी तरह से खाली करें

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021