ग्रेटर नोएडा [प्रवीण विक्रम सिंह]। बादलपुर में सोमवार को उस समय हड़कंप मच गया, जब कुछ बदमाशों ने भाजपा नेता महेंद्र सिंह के घर पर हमला बोल दिया। वहीं, शोर मचने पर बदमाश घर में खड़ी गाड़ी के शीशे तोड़कर फरार हो गए। वहीं, सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है। बताया जा रहा है कि जब यह हमला हुआ तो निश्चिंत होकर घर पर बैठे थे। इस बीच अचानक ही तोड़फोड़ की आवाज आवाज आने लगी। मौके पर पहुंचे तो गाड़ी में तोड़फोड़ देखी गई, जबकि घरवालों के आने की खबर जानकर बदमाश फरार हो गए।

वहीं, दादरी में कोतवाली बादलपुर क्षेत्र के गांव बंबावड़ गांव में चोरों ने एक व्यक्ति के मकान की ऊपरी मंजिल स्थित स्टोर का ताला तोड़कर शुक्रवार रात लाखों रुपये के सोने चांदी के जेवरात व नकदी चोरी कर ले गए। सुबह स्वजन जब सोकर उठे तो चोरी का पता चला। पीड़ित ने शनिवार को कोतवाली में चोरी का मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने बताया कि बंबावड़ गांव निवासी अनिल गांव के बाहरी छोर पर रजवाहे के पास स्थित घर में परिवार के साथ रहते हैं।

आरोप है कि रोज की तरह शुक्रवार को भी वह घर के मुख्य दरवाजे पर ताला लगाकर सोए थे। शनिवार सुबह उठे तो ऊपर की मंजिल के स्टोर का ताला टूटा मिला। अलमारियों के दरवाजे खुले थे और कमरे में सारा सामान बिखरा पड़ा था। सामान चेक करने पर पता चला कि 12 तौले सोने के जेवरात व अलमारी में रखे 11 हजार रुपये गायब हैं। पीड़ित की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच कर रही है।

Coronavirus: निश्चिंत रहें पूरी तरह सुरक्षित है आपका अखबार, पढ़ें- विशेषज्ञों की राय व देखें- वीडियो

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021