ग्रेटर नोएडा, जागरण संवाददाता। पूर्व मुख्यमंत्री एवं बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती के भाई आनंद कुमार की बादलपुर में स्थित कोठी का बिजली कनेक्शन मंगलवार को काट दिया गया। वहीं, बुधवार को बकाया बिल 67 हजार रुपये भुगतान करने के बाद कनेक्शन बहाल कर दिया गया। हालांकि एक वीडियो भी वायरल हुआ है जिसमें विभागीय कर्मचारी बिल बकाया होने पर कनेक्शन काटते नजर आ रहे हैं, लेकिन विभागीय अधिकारी इस पर कुछ भी कहने से बच रहे हैं।

बादलपुर सूबे मायावती का गांव 

बादलपुर सूबे की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती का पैतृक गांव है। गांव में उनके भाई आनंद कुमार की कोठी है। कोठी में आनंद कुमार के नाम पर बिजली कनेक्शन लिया गया है। विभागीय अधिकारियों के अनुसार पिछले चार माह से बिजली के बिल का भुगतान नहीं हुआ था। इससे बिजली का बिल 67 हजार रुपये बकाया हो गया था।

मंगलवार को कटा कनेक्‍शन

बिल भुगतान न करने पर विभाग ने मंगलवार को कनेक्शन काट दिया था। बुधवार को ही 50 हजार व सत्रह हजार रुपये की दो किस्तों में बिल का भुगतान कर दिया गया। हालांकि इससे संबंधित एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें विभागीय कर्मचारी बिल बकाया होने पर कनेक्शन काटते नजर आ रहे हैं।

67 हजार का था बकाया

धूममानिकपुर विद्युत खंड के एसडीओ मुकेश मुकीम का कहना है कि बादलपुर स्थित कोठी में आनंद कुमार के नाम से बिजली कनेक्शन है। इस पर 67 हजार रुपये का बिल बकाया था। बिल भुगतान न करने पर कनेक्शन काटने की चेतावनी दी गई थी। इसके बाद दो किस्तों में बिल का भुगतान किया गया है। हालांकि, वायरल वीडियो के बारे में उन्होंने कुछ भी कहने से इनकार कर दिया।

जानें उन 18 सीटों के बारे में जहां आप ने काटे थे अपने MLA के टिकट, नए चेहरों को बनाया था प्रत्‍याशी

 दिल्‍ली-एनसीआर की खबरों को पढ़ने के लिए यहां करें क्‍लिक

Posted By: Prateek Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस