Move to Jagran APP

9 Years of Modi Govt: 'भारत के निर्माण के लिए करते रहेंगे मेहनत', सरकार के 9 साल पूरे होने पर बोले PM मोदी

9 Years of Modi Government केंद्र में भाजपा की सरकार को 9 साल पूरे होने पर PM Modi ने ट्वीट किया। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि आज जब हम राष्ट्र की सेवा में 9 साल पूरे कर रहे हैं मैं विनम्रता और कृतज्ञता से भर गया हूं।

By AgencyEdited By: Mohd FaisalTue, 30 May 2023 11:26 AM (IST)
9 Years of Modi Govt: 'भारत के निर्माण के लिए करते रहेंगे मेहनत', सरकार के 9 साल पूरे होने पर बोले PM मोदी
9 Years of Modi Government: सरकार के 9 साल पूरे होने पर बोले PM मोदी (फाइल फोटो)

नई दिल्ली, एजेंसी। केंद्र में भाजपा की सरकार को 9 साल पूरे होने पर (9 Years of Modi Government) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने प्रतिक्रिया दी है। पीएम मोदी ने मंगलवार को कहा कि उनकी सरकार के सत्ता में नौ साल पूरे होने पर उनका हर फैसला लोगों के जीवन को बेहतर बनाने की इच्छा से निर्देशित होता है।

— Narendra Modi (@narendramodi) May 30, 2023

क्या बोले पीएम मोदी

प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट कर कहा है कि आज जब हम राष्ट्र की सेवा में 9 साल पूरे कर रहे हैं, मैं विनम्रता और कृतज्ञता से भर गया हूं। हर निर्णय, हर लिया गया कदम, लोगों के जीवन को बेहतर बनाने की इच्छा से निर्देशित होता है। विकसित भारत के निर्माण के लिए हम और भी अधिक मेहनत करते रहेंगे।

पीएम मोदी के नेतृत्व में देश सुरक्षित है- अमित शाह

वहीं, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने सरकार के 9 साल पूरे होने पर ट्वीट किया। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार के 9 साल सुरक्षा, राष्ट्रीय गौरव, विकास और गरीब कल्याण के अभूतपूर्व संयोजन के रहे हैं। आज एक ओर पीएम मोदी के नेतृत्व में देश सुरक्षित है और विश्व में गौरव के नए आयाम बना रहा है, वहीं दूसरी ओर सरकार ने विकास और गरीब कल्याण के नए मापदंड स्थापित किए हैं।

आज से शुरू हो रहा भाजपा का जनसंपर्क अभियान

बता दें कि केंद्र में मोदी सरकार के 9 साल पूरे होने के अवसर पर भाजपा आज से देशभर में अपना मेगा विशेष जनसंपर्क अभियान शुरू करने जा रही है। भाजपा ने इस विशेष अभियान को 30 जून तक चलाने की योजना बनाई है। 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव के मद्देनजर इसे पार्टी की एक बड़ी कवायद के तौर पर देखा जा रहा है। पीएम मोदी खुद बुधवार को राजस्थान के अजमेर में एक रैली को संबोधित करेंगे।