Move to Jagran APP

जानें- क्यों नाराज हुए केंद्रीय मंत्री और हरियाणा के दिग्गज भाजपा नेता राव इंद्रजीत सिंह

अपनी राजनीति से विरोधियों को चित करने वाले केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह ने यह भी कहा कि जो भी नेता आरती राव को उम्मीदवार बनाने की पैरवी कर रहे हैं उनमें से अधिकांश की नीयत सही नहीं है।

By JP YadavEdited By: Published: Fri, 11 Dec 2020 08:40 PM (IST)Updated: Sat, 12 Dec 2020 11:43 AM (IST)
जानें- क्यों नाराज हुए केंद्रीय मंत्री और हरियाणा के दिग्गज भाजपा नेता राव इंद्रजीत सिंह
आरती राव और राव इंद्रजीत सिंह फोटो।

रेवाड़ी [महेश कुमार वैद्य]। अहीरवाल बेल्ड के कद्दावर नेता और केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह ने अपनी बेटी आरती राव के नगर परिषद रेवाड़ी के प्रधान पद का चुनाव लड़ने की तमाम अटकलों पर विराम लगा दिया है। उन्होंने आरती का नाम आगे बढ़ाने को एक साजिश करार देते हुए कहा कि हमारा लक्ष्य कभी भी छोटे चुनाव की तरफ नहीं रहा। नगर परिषद व नगर पालिका चुनाव में हम अपने कार्यकर्ताओं को सम्मान देने के पक्षधर हैं। बता दें कि आगामी 27 दिसंबर को नगर परिषद के प्रधान पद के लिए चुनाव होना है। ऐसे कयास लगाए जाए रहे हैं कि इसमें बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के बेटी और पूर्व मंत्री कैप्टन अजय सिंह यादव की बहू अनुष्का राव भी हाथ हाजमा सकती हैं।

loksabha election banner

बेटी आरती का नाम आगे बढ़ाने पर केंद्रीय मंत्री ने विरोधियों को घेरा

वहीं, अपनी राजनीति से विरोधियों को चित करने वाले राव इंद्रजीत सिंह ने यह भी कहा कि जो भी नेता आरती राव को उम्मीदवार बनाने की पैरवी कर रहे हैं, उनमें से अधिकांश की नीयत सही नहीं है। यह जानते हुए भी आरती का नाम उछाला जा रहा है कि वह रेवाड़ी शहर की बजाय रामपुरा गांव की मतदाता है। उन्होंने कहा कि अगर आरती राव का मत अगर नगर परिषद क्षेत्र में होता तब भी वह अपनी बेटी को निकाय चुनाव नहीं लड़वाते। वहीं, अगर अनुष्का राव और आरती राव चुनाव मैदान में आमने-सामने हों तो चुनाव दिलचस्प हो सकता है।

कामयाब नहीं होने दी जाएगी साजिश

विरोधियों पर हमलावर अंदाज में अपनी बात रखते हुए केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह ने कहा कि जो लोग बड़े लक्ष्य के लिए काम कर रहे हैं उन्हें छोटे लक्ष्य में उलझाने की किसी की भी साजिश कामयाब नहीं होने दी जाएगी।राव इंद्रजीत सिंह ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के पास ऐसे कार्यकर्ताओं की कोई कमी नहीं है जो नगर परिषद के प्रधान पद का चुनाव लड़ने में सक्षम न हों। हमारे पास वरिष्ठ कार्यकर्ताओं की पूरी फौज है। जल्दी ही उन लोगों के नाम सार्वजनिक हो जाएंगे जिन्हें चुनाव मैदान में उतरना है।

आगामी 27 दिसंबर को होने है चुनाव

जागरण संवाददाता से मिली जानकारी के मुताबिक, रेवाड़ी नगर परिषद का चुनाव 27 दिसंबर को होना है। इसके लिए सभी राजनीतिक दलों ने तैयारी तेज कर दी है। रेवाड़ी नगर परिषद चुनाव में पहली बार प्रधान पद के लिए चुनाव प्रत्यक्ष होना हैं। वहीं, प्रधान का पद पिछड़ा वर्ग महिला के लिए आरक्षित हैं। ऐसे में रेवाड़ी के विधायक चिरंजीव राव  की पत्नी और लालू प्रसाद यादव की पत्नी अनुष्का राव चुनाव में ताल ठोंकती हैं तो किसी को हैरान नहीं होना चाहिए।

Coronavirus: निश्चिंत रहें पूरी तरह सुरक्षित है आपका अखबार, पढ़ें- विशेषज्ञों की राय व देखें- वीडियो


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.