Move to Jagran APP

CAA विरोधी प्रदर्शनों पर बोले नकवी- लोगों को गुमराह कर रहा एक 'गिरोह', लोग झांसे में न आएं

केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि सीएए का विरोध करने वाले लोगों को एक गिरोह गुमराह कर रहा है।

By Manish PandeyEdited By: Published: Sun, 16 Feb 2020 04:07 PM (IST)Updated: Sun, 16 Feb 2020 05:10 PM (IST)
CAA विरोधी प्रदर्शनों पर बोले नकवी- लोगों को गुमराह कर रहा एक 'गिरोह', लोग झांसे में न आएं
CAA विरोधी प्रदर्शनों पर बोले नकवी- लोगों को गुमराह कर रहा एक 'गिरोह', लोग झांसे में न आएं

नई दिल्ली, एएनआइ। केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने नागरिकता संशोधन कानून को लेकर अफवाह फैलाने वालों पर निशाना साधा। उन्होंने रविवार को कहा कि सीएए का विरोध करने वाले लोगों को एक 'गिरोह' गुमराह कर रहा है जो नए कानून के बारे में अफवाह फैलाने का काम कर रहा है।

loksabha election banner

नकवी ने कहा, 'जो विरोध कर रहे हैं मैं उन लोगों से अनुरोध करता हूं कि वो खिद को उस गिरोह द्वारा गुमराह न होने दें जो अफवाह फैला रहे हैं। ऐसे तत्व न केवल खुद को बल्कि प्रदर्शनकारियों को भी नुकसान पहुंचा रहे हैं।'

वहीं, सीएए के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे शाहीन बाग के प्रदर्शनकारी केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के आवास की तरफ मार्च कर रहे हैं। इससे पहले गृह मंत्री अमित शाह ने कहा था कि वह नागरिकता कानून के मुद्दे पर हर किसी की शंकाओं का समाधान करने के लिए तैयार हैं।

डीसीपी साउथ ईस्ट आरपी मीणा ने कहा, 'शाहीन बाग प्रदर्शनकारियों ने हमें बताया कि वे गृह मंत्री अमित शाह से मिलने के लिए मार्च निकालना चाहते हैं। लेकिन हमने उन्हें ऐसा करने से मना कर दिया क्योंकि उनके पास केंद्रीय गृह मंत्री से मिलने का अपॉइंटमेंट नहीं था। हम उनसे बात कर रहे हैं और हमें उम्मीद है कि वे समझ जाएंगे।

मुलाकात के लिए नहीं ली अनुमति

इससे पहले शनिवार को शाहीन बाग प्रदर्शनकारियों के एक समूह ने कहा था कि वह रविवार को नागरिकता संशोधन कानून और एनआरसी को लेकर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मिलने उनके आवास पर जाएंगे। हालांकि, गृह मंत्री से मुलाकात करने के लिए प्रदर्शनकारियों की ओर से कोई अनुमति नहीं ली गई है।

यह भी पढ़ें- हिरासत केंद्रों में रखे गए बांग्लादेशी घुसपैठियों पर सरकार से स्टेटस रिपोर्ट तलब


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.