Move to Jagran APP

मुकेश अंबानी ने पढे अमित शाह के कसीदे, बताया सच्चा कर्मयोगी और भारत का आयरनमैन

रिलायंस के चेरयमैन मुकेश अंबानी ने अमित शाह को भारत का आयरन मैन ऑफ इंडिया बताया। साथ ही प्रधानमंत्री मोदी का भी धन्यवाद किया।

By Ayushi TyagiEdited By: Published: Fri, 30 Aug 2019 11:36 AM (IST)Updated: Fri, 30 Aug 2019 11:36 AM (IST)
मुकेश अंबानी ने पढे अमित शाह के कसीदे, बताया सच्चा कर्मयोगी और भारत का आयरनमैन
मुकेश अंबानी ने पढे अमित शाह के कसीदे, बताया सच्चा कर्मयोगी और भारत का आयरनमैन

गांधीनगर,एजेंसी। रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने गुरुवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को सच्चे कर्मयोगी और आयरन मैन ऑफ इंडिया बताया है। गौरतलब है कि सरदार वल्लभ भाई पटेल को लौह पुरुष कहा जाता है। 

loksabha election banner

मुकेश अंबानी ने गांधीनगर में पंडित दीनदयाल पेट्रोलियम विश्वविद्यालय के दीक्षांत समारोह में सभा को संबोधित करते हुए कहा कि अमित भाई, आप सच्चे कर्मयोगी हैं, आप सही मायने में हमारे देश के लौह पुरुष हैं। पहले गुजरात और अब पूरा भारत आप जैसा नेता पाने के लिए धन्य है। बता दें कि इस दौरान कार्यक्रम में अमित शाह भी मौजूद थे। 

सुरक्षित हाथों में भारत
यह दावा करते हुए कि भारत अब सुरक्षित हाथों में था, मुकेश अंबानी ने कहा कभी भी अपनी महत्वाकांक्षाओं की बाधा कम न करें। उन्होंने कहा कि कभी भी बड़े सपने देखने में संकोच न करें। उम्मीद रखें कि क्योंकि कल का भारत आपकी महत्वाकांक्षाओं और सपनों को पूरा करने के लिए पर्याप्त अवसर पैदा करेगा।

शाह बोले 2014 से पहले अर्थव्यवस्था के लिए नहीं हुए कोई प्रयास
अमित शाह, जो गांधीनगर से लोकसभा सांसद हैं ने अपने भाषण में कहा 2014 तक भारत की अर्थव्यवस्था को बचाने के लिए कोई प्रयास नहीं किए गए थे। पिछले पांच वर्षों में, हम इसे दुनिया की सबसे तेजी से बढ़ती अर्थव्यवस्था बनाने में सक्षम रहे हैं। अपने अंबानी ने भाषण में देश की अर्थव्सवस्था को तेजी से बढ़ती हुई बनाने के लिए धन्यवाद किया। 

ये भी पढ़ें : पाकिस्तान: सिख लड़की को अगवा कर किया गया धर्म परिवर्तन, परिवार ने मांगी इमरान खान से मदद


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.