Move to Jagran APP

मंत्री बोले- मप्र में विजयवर्गीय के गालों सी सड़कें, हेमा मालिनी के गालों जैसी बनाएंगे

कमलनाथ सरकार के मंत्री ने कहा प्रदेश की सड़कें भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय के गालों जैसी हैं जिन्हें हेमा मालिनी के गालों जैसा बनाया जाएगा।

By Sanjeev TiwariEdited By: Published: Wed, 16 Oct 2019 07:33 AM (IST)Updated: Wed, 16 Oct 2019 07:56 AM (IST)
मंत्री बोले- मप्र में विजयवर्गीय के गालों सी सड़कें, हेमा मालिनी के गालों जैसी बनाएंगे

 भोपाल,एनआई। मध्य प्रदेश के पीडब्ल्यूडी मंत्री ने सड़कों को लेकर अजीब-ओ-गरीब बयान दिया है। उन्होंने प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रदेश की सड़कें भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय के गालों जैसी हैं, जिन्हें हेमा मालिनी के गालों जैसा बनाया जाएगा। उन्होंने आपत्तिजनक बयान देते हुए कहा कि ये गड्ढे विजयवर्गीय के गाल जैसे हो गए हैं, 15-20 दिन में चकाचक सड़कें हेमा मालिनी के गाल जैसी हो जाएंगी। पीसी शर्मा पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान के उस बयान पर तंज कस रहे थे, जिसमें उन्होंने कहा था कि भोपाल की सड़कें वॉशिंगटन और न्यूयॉर्क जैसी हैं।

loksabha election banner

मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने कहा कि शिवराज सिंह चौहान अमेरिका में तो भाजपा नेता हेमा मालिनी की तरह प्रदेश में सुंदर सड़कें होने का दावा करते थे, लेकिन सड़क निर्माण में धांधली के कारण प्रदेश की सड़कों की हालत कैलाश विजयवर्गीय के चेहरे की तरह हो गई है। नौ माह में बीती सरकार के दिए गढ्डों को भरने में ही हमारा समय गुजर रहा है।

वर्मा व जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा ने शहर में बदहाल सड़कों के निरीक्षण के दौरान जमकर शिवराज सरकार पर निशाना साधा। बारिश के कारण सड़कों पर गर्म हुई सियासत के बाद भोपाल में मंगलवार को मंत्री और अधिकारियों ने शहर का दौरा किया। यहां दिलचस्प बात यह भी रही कि गढ्डों में फोटो खिंचवाने में व्यस्त मंत्रियों ने गढ्डों में तब्दील हो चुकी सड़कों की सुध या सुधार कार्य की जानकारी तक अधिकारियों से नहीं ली।

गौरतलब है कि मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने 2017 में कहा था कि मैं जब वॉशिंगटन एयरपोर्ट पर उतरा और वहां की सड़कों पर यात्रा की तो मुझे महसूस हुआ कि मध्य प्रदेश की सड़कें अमेरिका से भी बेहतर हैं।

यह भी पढ़ेंः ज्योतिरादित्य सिंधिया बोले, सरकार नहीं सुनेगी तो मैं आपकी आवाज बनूंगा; जानिए क्‍या है बात


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.