Move to Jagran APP

'वो राम मंदिर पर बम गिरा सकते हैं और मुसलमानों पर... ', कांग्रेस विधायक के विवादित बयान पर मचा सियासी बवाल

कांग्रेस के विधायक बीआर पाटिल ने भाजपा पर निशाना साधते हुए एक विवादित टिप्पणी की है। उन्होंने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव को जीतने के लिए और हिंदू वोटों को मजबूत करने के लिए भाजपा राम मंदिर पर हमला कर सकती है और इसका दोष मुस्लिम समुदाय पर मढ़ सकती है। कर्नाटक के विधायक के इस वीडियो को भाजपा कर्नाटक ने अपने एक्स हैंडल के जरिए साझा किया है।

By Jagran NewsEdited By: Piyush KumarPublished: Tue, 26 Sep 2023 10:09 AM (IST)Updated: Tue, 26 Sep 2023 10:09 AM (IST)
कर्नाटक के विधायक बीआर पाटिल का राम मंदिर को लेकर दिए एक विवादित टिप्पणी का वीडियो हुआ वायरल।(फोटो: Video Grab)

बेंगलुरु, एएनआई।  BR Patil on Ram Mandir। अगले साल यानी साल 2024 में राम मंदिर का उद्घाटन होना तय माना जा रहा है। अगले साल लोकसभा चुनाव भी होने वाले हैं। इसी बीच कर्नाटक कांग्रेस के विधायक बीआर पाटिल ने भाजपा पर निशाना साधते हुए एक विवादित टिप्पणी की है।

loksabha election banner

भाजपा कर्नाटक ने उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किया है। इस वीडियो मे यह कहते सुनाई दे रहे हैं कि आगामी लोकसभा चुनाव को जीतने के लिए और हिंदू वोटों को मजबूत करने के लिए भाजपा राम मंदिर पर बम से हमला करवा सकती है और इसका दोष मुस्लिम समुदाय पर मढ़ सकती है।

भाजपा ने कांग्रेस विधायक का वीडियो किया साझा

कर्नाटक के विधायक के इस वीडियो को अपने एक्स हैंडल के जरिए साझा किया है। इस वीडियो में कांग्रेस नेता कहते हुए सुनाई दे रहे हैं, अगला लोकसभा चुनाव जीतने मोदी द्वारा संभावना है कि वे (बीजेपी) राम मंदिर पर बम से हमला करवा सकते हैं और हिंदुओं को एकजुट करने के लिए इसका दोष मुसलमानों पर डालेंगे।" बता दें कि यह स्पष्ट नहीं है कि पाटिल ने यह टिप्पणी कब की।

भाजपा ने किया पलटवार

बीआर पाटिल के इस वीडियो पर भाजपा ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। कांग्रेस पर निशाना साधते हुए भाजपा ने कहा,"हिंदू धर्म की नींव पर सवाल उठाने वाले कांग्रेस सदस्यों ने पहले ही राम मंदिर पर अपनी बुरी नजर डाल ली है।"

कर्नाटक में कुल 28 लोकसभा सीटें हैं। 2019 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी ने कुल 28 में से 25 सीटों पर जीत हासिल की थी।

यह भी पढ़ें: 'BJP-JDS के गठबंधन से पार्टी के कई नेता नाराज, कांग्रेस से मिलाना चाहते हैं हाथ', डीके शिवकुमार का बड़ा दावा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.