Move to Jagran APP

'BJP करा सकती है समय से पहले लोकसभा चुनाव', ममता बनर्जी का दावा- चुनाव प्रचार के लिए बुक किए हेलिकॉप्टर

बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने लोकसभा चुनाव को लेकर बड़ा दावा किया है। सीएम ममता बनर्जी ने दावा करते हुए कहा कि भाजपा दिसंबर 2023 में ही लोकसभा चुनाव करा सकती है। उन्होंने बताया कि बीजेपी ने चुनाव में प्रचार के लिए हेलिकॉप्टर भी बुक कर लिए हैं। ममता बनर्जी ने ये बयान टीएमसी युवा विंग की एक रैली में दिया।

By AgencyEdited By: Mohd FaisalPublished: Mon, 28 Aug 2023 03:35 PM (IST)Updated: Mon, 28 Aug 2023 03:35 PM (IST)
'BJP करा सकती है समय से पहले लोकसभा चुनाव', ममता बनर्जी का दावा (फोटो पीटीआई)

कोलकाता, एजेंसी। बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने लोकसभा चुनाव को लेकर बड़ा दावा किया है। सीएम ममता बनर्जी ने दावा करते हुए कहा कि भाजपा दिसंबर 2023 में ही लोकसभा चुनाव करा सकती है। उन्होंने बताया कि बीजेपी ने चुनाव में प्रचार के लिए हेलिकॉप्टर भी बुक कर लिए हैं। ममता बनर्जी ने ये बयान टीएमसी युवा विंग की एक रैली में दिया।

loksabha election banner

दिसंबर 2023 में चुनाव करा सकती है BJP- ममता बनर्जी

ममता बनर्जी ने टीएमसी युवा विंग की रैली को संबोधित करते हुए कहा कि अगर बीजेपी लगातार तीसरी बार देश की सत्ता में लौटती है तो देश को तानाशाही शासन का सामना करना पड़ेगा। उन्होंने रैली के दौरान दावा करते हुए कहा कि मुझे आशंका है कि बीजेपी समय से पहले दिसंबर 2023 में ही लोकसभा चुनाव करवा सकती है।

बीजेपी ने दो समुदायों को बना दिया दुश्मन- ममता बनर्जी

उन्होंने आगे कहा कि भाजपा सरकार का तीसरा कार्यकाल यह तय करेगा कि देश को तानाशाही शासन का सामना करना पड़े। इसके अलावा सीएम ममता बनर्जी ने भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि उन्होंने पहले ही देश में रह रहे समुदायों को दुश्मन बना दिया है। उन्होंने कहा कि अगर वे फिर सत्ता में लौटे तो देश में नफरत का बीज बो देंगे और इसे नफरत का देश बना देंगे।

'लोकसभा चुनाव जीतने के लिए कुछ भी कर सकती है BJP'

ममता बनर्जी ने आगे कहा कि इसलिए भाजपा ने चुनाव में जीत दर्ज करने के लिए पहले से ही सभी हेलिकॉप्टरों को बुक कर लिया है, ताकि कोई दूसरा दल इन हेलिकॉप्टरों का इस्तेमाल न कर सके। TMC प्रमुख ने कहा कि उन्होंने बंगाल में तीन दशक तक शासन करने वाली CPI(M) को भी सत्ता से उखाड़ फेंका था और अब लोकसभा चुनाव में वे भाजपा को हराकर दम लेंगी।

नफरत भरे नारे लगाने वालों पर दिया कार्रवाई का निर्देश

ममता बनर्जी ने जादवपुर विश्वविद्यालय में 'गोली मारो' के नारे लगाने के लिए एबीवीपी और भाजपा कार्यकर्ताओं पर भी सवाल खड़े किए। सीएम ममता बनर्जी ने बताया कि उन्होंने पुलिस को नफरत भरे भाषण देने वालों के खिलाफ कार्रवाई का निर्देश दिया है। उन्होंने कहा कि नफरत भरे नारे लगानों वालों को यह याद रखना चाहिए कि यह बंगाल है उत्तर प्रदेश नहीं।

अवैध पटाखा फैक्ट्री विस्फोट पर बोलीं ममता बनर्जी

ममता बनर्जी ने बंगाल में बीते दिनों हुए अवैध पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट के लिए गैरकानूनी गतिविधियों में शामिल कुछ लोगों को जिम्मेदार ठहराया। ममता बनर्जी ने कहा कि कुछ पुलिसकर्मियों के समर्थन से गैरकानूनी गतिविधियों को अंजाम दिया जा रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.