Move to Jagran APP

Odisha News: काल ग‌र्ल्स से वीडियो बनवा करती थी ब्लैकमेल, 35 करोड़ की संपत्ति बनाई

Odisha News अश्लील वीडियो और फोटो के बल पर अर्चना रसूखदारों को ब्लैकमेल कर बड़े-बड़ों से लाखों की वसूली करती थी। इसी बूते उसने करीब 35 करोड़ रुपये की चल-अचल संपत्ति का अपना काला साम्राज्य खड़ा किया है।

By Jagran NewsEdited By: Sachin Kumar MishraPublished: Tue, 11 Oct 2022 08:18 PM (IST)Updated: Tue, 11 Oct 2022 08:18 PM (IST)
Odisha News: काल ग‌र्ल्स से वीडियो बनवा करती थी ब्लैकमेल, 35 करोड़ की संपत्ति बनाई
काल ग‌र्ल्स से वीडियो बनवा करती थी ब्लैकमेल, 35 करोड़ की संपत्ति बनाई। फोटो जागरण

संबलपुर, जागरण संवाददाता। Odisha News: पश्चिमी ओडिशा के कालाहांडी जिला की अर्चना नाग चांद को लेकर पिछले छह दिनों से ओडिशा में हड़कंप मचा हुआ है। अर्चना (28) के बैंक लाकर से पुलिस ने कई वीडियो और फोटो जब्त किए हैं। इसमें कई नेता, व्यवसायी, फिल्म निर्माता, रियल एस्टेट कारोबारी, राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण के अधिकारियों, ठेकेदारों के अश्लील वीडियो और फोटो हैं। इन्हीं वीडियो और फोटो के बल पर अर्चना रसूखदारों को ब्लैकमेल कर बड़े-बड़ों से लाखों की वसूली करती थी। इसी बूते उसने करीब 35 करोड़ रुपये की चल-अचल संपत्ति का अपना काला साम्राज्य खड़ा किया है।

loksabha election banner

अर्चना ने कई को बनाया शिकार

भुवनेश्वर पुलिस ने उसके खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत अपराध दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया है, साथ ही उसके पति व सहयोगी जगबंधु चांद को पुलिस के सामने हाजिर होने का नोटिस जारी किया है। अर्चना नाग चांद की गिरफ्तारी और उसके पास से जब्त वीडियो और फोटो के बाद उसके संपर्क में आए बड़े बड़ों की सिट्टी पिट्टी गुम है। अर्चना के सिंडिकेट में फंसे बड़े बड़ों को अब अपने मान सम्मान की चिंता सता रही है, जो कभी अर्चना के काल ग‌र्ल्स के साथ रंगरेली मनाते थे। ओडिया फिल्म निर्माता को फंसाने के आरोप में छह दिनों पूर्व अर्चना को गिरफ्तार किया गया था। इसके बाद उसके खिलाफ कार्रवाई में पुलिस के सामने परत दर परत राज सामने आ रहे हैं।

खुद को बताती थी वकील

अर्चना नाग कालाहांडी जिला के एक सरकारी शिक्षिका की बेटी है। हाईस्कूल की पढ़ाई के बाद अर्चना भुवनेश्वर चली गई। वहां उसकी जान-पहचान बालेश्वर जिला के जलेश्वर के जगबंधु चांद से हुई। बाद में दोनों ने विवाह कर लिया। अब तक की जांच पड़ताल के बाद पुलिस को पता चला है कि भुवनेश्वर के खंडगिरी में किराए के मकान में रहने के दौरान अर्चना खुद को वकील और एक राजनैतिक पार्टी की नेता बताकर बड़े लोगों से दोस्ती करती थी और अपना काम निकालने की खातिर उन्हें खुश करती थी। इसके लिए उसने दर्जन भर से अधिक काल ग‌र्ल्स रखे थे और उन्हें अपने ग्राहकों के पास भेजती थी। काल ग‌र्ल्स के पास कैमरा भी होता था, जिससे वह शारीरिक संबंध बनाने वाले रसूखदार लोगों का फोटो और वीडियो बनाकर अर्चना को दे देती थीं। इसके बाद अर्चना उस फोटो और वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करती थी और लाखों रुपये वसूल करती थी।

अर्चना के आलीशान घर में फिक्स होता था टेंडर 

बताते हैं कि ब्लैकमे¨लग की कमाई से अर्चना ने भुवनेश्वर में एक आलीशान भवन बनवाया। इस भवन में कई नेताओं, व्यवसायी, फिल्म निर्माता, रियल एस्टेट टायकून, राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण के अधिकारी और ठेकेदारों का आना जाना लगा रहता था। इसी भवन में टेंडर फि¨क्सग का भी काम होता था। अपना काम हासिल करने के लिए अर्चना अपने सिंडिकेट की काल ग‌र्ल्स को उनके पास भेजकर खुश करती थी। गिरफ्तार अर्चना के घर और बैंक लाकर से चार मोबाइल फोन, दो टैबलेट, एक लैपटाप, पेन ड्राइव, हार्ड डिस्क, बैंक पासबुक, सीसीटीवी कैमरा के फुटेज, फोटो और वीडियो जब्त किया गया है। भुवनेश्लर के डीसीपी प्रतीक सिंह के मुताबिक, अब तक की जांच पड़ताल के बाद अर्चना और उसके पति जगबंधु के पास करीब 35 करोड़ रुपये की चल अचल संपत्ति का पता चला है। 

यह भी पढ़ेंः ओडिया अभिनेता बाबुशान मोहंती को पत्नी ने प्रेमिका के साथ पकड़ा, फ‍िर जो हुआ वो


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.