Move to Jagran APP

राउरकेला के डीएफओ ने रिश्वतखोर वनपाल बिजय कुमार कोठी को किया निलंबित

सुंदरगढ़ जिला अंतर्गत बांकी के वनपाल बिजय कुमार कोठी को निलंबित कर दिया गया है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 25 Nov 2020 07:28 PM (IST)Updated: Wed, 25 Nov 2020 07:28 PM (IST)
राउरकेला के डीएफओ ने रिश्वतखोर वनपाल बिजय कुमार कोठी को किया निलंबित

जासं, राउरकेला : सुंदरगढ़ जिला अंतर्गत बांकी के वनपाल बिजय कुमार कोठी को निलंबित कर दिया गया है। राउरकेला के डीएफओ संजय कुमार स्वामी ने उनके खिलाफ यह कार्रवाई की है। जब्त किए गए वाहन को छोड़ने के लिए 10,000 रुपये की रिश्वत लेने के लिए वनपाल बिजय कुमार कोठी को 19 जून को गिरफ्तार कर न्यायित हिरासत में जेल भेजा गया था। इसके बाद उनके खिलाफ विभागीय कार्रवाई शुरू की गई थी। प्रारंभिक जांच के बाद उन्हें दोषी पाया गया। इस कारण उन्हें निलंबित कर दिया गया है। सिविल टाउनशिप में कचरा का अंबार, आने-जाने में हो रही परेशानी

loksabha election banner

राउरकेला स्थित न्यू सिविल टाउनशिप क्षेत्र में जहां-तहां कचरा डंप करने तथा इनमें लावारिस मवेशी एवं कुत्तों का जमावड़ा होने से लोग तंग आ चुके हैं। मंगलवार को स्थानीय वासिदों ने नगर निगम कार्यालय पहुंचकर शिकायत की। डिप्टी कमिश्नर सुधांशु भोई ने सफाई के लिए इलेक्ट्रॉनिक्स आटो के आने तथा सप्ताह भर के अंदर इस समस्या का समाधान कर लेने का भरोसा दिया गया।

न्यू सिविल टाउनशिप वाशिदों का तारिणी मंदिर रोड तथा शास्त्री चौक से होकर आने जाने वालों को जेजेजे ब्लाक से गुजरना पड़ता है। जेजेजे-9 के पास खाली जगह पर पूरे क्षेत्र का कचरा डंप कर दिया जाता है। नियमित रूप से इसे नहीं हटाये जाने के कारण कचरा सड़कों में बिखर जाता है। दुर्गंध फैलने के साथ ही मवेशियों व कुत्तों का जमावड़ा होने के कारण भी लोगों को आने जाने मे दिक्कतें हो रही है। इस संबंध में पहले भी नगर निगम का ध्यान आकृष्ट किया गया है पर इस समस्या का ठोस समाधान नहीं निकाला जा रहा है। इस समस्या के समाधान के लिए पिकू जायसवाल की अगुवाई में आरएन महापात्र, महेश पटनायक, अशोक भाईना, शशांक प्रधान समेत अन्य लोग नगर निगम कार्यालय पहुंचकर ज्ञापन सौंपा। नगर निगम के डिप्टी कमिश्नर सुधांशु भोई ने सप्ताह भर के अंदर इस समस्या का समाधान कर लेने का भरोसा दिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.