Move to Jagran APP

BJP का विकास देखना है तो एकबार UP आइए... केंद्रपाड़ा में गरजे योगी आदित्‍यनाथ, कहा- यहां तमिल बाबू चला रहे शासन

Yogi Adityanath उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज केंद्रपाड़ा संसदीय क्षेत्र में आयोजित जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्‍होंने नवीन पटनायक की सरकार पर निशाना साधा। मुख्यमंत्री ने कहा कि ओडिशा में ओड़िया अस्मिता के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है। यहां तमिल बाबू अपना शासन चला रहे हैं जो ओडिशा को पछाड़ने में लगे हैं।

By Sheshnath Rai Edited By: Arijita Sen Published: Thu, 23 May 2024 03:42 PM (IST)Updated: Thu, 23 May 2024 03:42 PM (IST)
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की फाइल फोटो।

जागरण संवाददाता, भुवनेश्वर। Yogi Adityanath : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने केंद्रपाड़ा संसदीय क्षेत्र में आयोजित जनसभा में ओड़िया अस्मिता का मुद्दा उठाते हुए नवीन पटनायक सरकार पर हमला बोला। मुख्यमंत्री ने कहा कि ओडिशा में ओड़िया अस्मिता के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है। यहां तमिल बाबू अपना शासन चला रहे हैं।

ओडिशा को पछाड़ने में लगे हैं तमिल बाबू: योगी आदित्‍यनाथ

लैंड माफिया, सैंड माफिया, टोल माइफिया को यहां प्रोत्साहन मिल रहा है। संसदीय लोकतंत्र में प्रशासनिक तंत्र अगर शासन को चलाने लगे तो अव्यवस्था, भ्रष्टाचार और तानाशाही बढ़ती है, गरीबों का शोषण होता है, माफिया राज पनपता है।

योगी  ने कहा कि एक तरफ ओडिशा के सपूत ओडिशा के सम्मान व स्वाभिमान के प्रतीक बैजयंत पंडा जो नवीन सरकार के तानाशाही सरकार के खिलाफ लड़ रहे हैं, दूसरी तरफ तमिल बाबू हैं जो ओडिशा को पछाड़ने में लगे हैं।

भाजपा का विकास देखना है तो एक बार यूपी आइए: योगी 

तमिल बाबू यहां घुसपैठ कराएंगे, अराजकता बढ़ेगी। फिर ऐसे यहां किसी स्वामी लक्ष्मणानंद को असमय शिकार होना पड़ेगा। ऐसी स्थिति नहीं आनी चाहिए। क्योंकि इनकी यही नीति है।

भाजपा के विकास एवं सुशासन की नीति को देखना है तो एक बार बैजयंत पंडा के साथ आप लोग यूपी आइए, काशी, अयोध्या और मथुरा का दर्शन करने आइए। काशी आएंगे तो एक नई काशी दिखेगी, मोदी के नेतृत्व में काशी का कायाकल्प हो गया है।

अयोध्या में लगेगा प्रभु राम साक्षात प्रकट होकर आशीर्वाद दे रहे है। मथुरा में लगेगा कि भगवान जगन्नाथ, बलभद्र, माता सुभद्रा जी तो पुरी में हैं पर मथुरा में आशीर्वाद दे रहे हैं।

वोट आपका है, देश आपका है, चुनाव भी आपका है, भविष्य भी आपका है।  देश प्रदेश भी आपका है, फैसला भी आपका है, आपका एक वोट ओडिशा और भारत की तकदीर तस्वीर बदल देगा।

ओडिशा में भी खिलेगा कमल: योगी

पांच चरण में देश के अलग-अलग राज्यों में चुनाव हो गया, एक स्वर में लोग बोल रहे हैं फिर एक बार मोदी सरकार। अबकी बार 400 पार। 400 पार में केंद्रपाड़ा भी होना चाहिए।

नवीन बाबू जब 400 पार का नारा सुनते हैं तो कहते हैं 400 कैसे, मैं कहता हूं, आप तो 21 सीट पर ही लड़ रहे हैं, सरकार तो बना नहीं पाएंगे तो आप लड़कर क्या करेंगे।

जनता जनार्दन की आवाज निकलती है राम भक्त ही राज करेगा दिल्ली के सिंहासन पर। नरेन्द्र मोदी जी परम राम भक्त हैं। ऐसे में लोग कहते हैं जो राम को लाए हैं, हम उनको लाएंगे। ओडिशा में भी कमल खिलाएंगे।

ये भी पढ़ें:

पांडियन के कब्जे में हैं नवीन पटनायक... असम के CM ने दोहराई अपनी बात, कहा- फाइट टी सचिव के इशारे में होता काम

संबलपुर सीट पर बिजली-पानी के साथ साड़ी के भी चर्चे, 25 मई को होगा इन दो उम्‍मीदवारों में जबरदस्‍त मुकाबला


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.