Move to Jagran APP

फेमस यूट्यूबर के घर छापामारी के बाद पति-पत्‍नी के किया सरेंडर, इस वजह से पड़ गए लेने के देने

जाजपुर के चर्चित यूट्यूबर दंपति ने आज आत्मसमर्पण कर दिया। पीसीसीएफ और कटक डीएफओ के निर्देश पर रविवार सुबह जाजपुर रोड फॉरेस्ट रेंज ऑफिस के नेतृत्व में दो टीमों ने उनके घर पर छापा मारा। मोनालिसा ने जहल गांव स्थित अपने घर में बंदर और घोड़े पाल रखे थे। वे उनके साथ तस्वीरें लेकर हर दिन इंटरनेट मीडिया फेसबुक पर पोस्ट करते थे।

By Sheshnath Rai Edited By: Arijita Sen Published: Thu, 28 Mar 2024 04:17 PM (IST)Updated: Thu, 28 Mar 2024 04:17 PM (IST)
फेमस यूट्यूबर के घर छापामारी के बाद पति-पत्‍नी के किया सरेंडर।

जागरण संवाददाता, भुवनेश्वर। वन विभाग के साथ लुकाछिपी खेलने के बाद आखिरकार जाजपुर जिले के एक चर्चित यू-ट्यूबर दंपति ने गुरुवार सुबह आत्मसमर्पण कर दिया। मोनालिसा और उनके पति ने जाजपुर रोड वन विभाग के कार्यालय जाकर आत्मसमर्पण कर दिया है। मोनालिसा ने जहल गांव स्थित अपने घर में बंदर और घोड़े पाल रखे थे। वे उनके साथ तस्वीरें लेकर हर दिन इंटरनेट मीडिया फेसबुक पर पोस्ट करते थे।लंबे समय से वे ऐसा कर रहे थे।

छापामारी की भनक लगते ही फरार हुए दोनाें

पीसीसीएफ और कटक डीएफओ के निर्देश पर रविवार सुबह जाजपुर रोड फॉरेस्ट रेंज ऑफिस के नेतृत्व में दो टीमों ने उनके घर पर छापा मारा। हालांकि, मोनालिसा और उनके पति रेड के बारे में जानकर फरार हो गए थे।वन विभाग ने मोनालिसा के घर से एक बंदर को बचाया।

वन विभाग की टीम मोनालिसा और उनके पति को पकड़ने की कोशिश कर रही थी हालांकि, वन विभाग को दंपति के बारे में कुछ पता नहीं चला।बाद में वन विभाग द्वारा इनके खिलाफ क्रमांक 275/24 पर मामला दर्ज किया गया।इन सब घटनाओं के बाद मोनालिसा और उनके पति ने आज सुबह सरेंडर कर दिया है।

जानवरों के वीडियो से होती थी अच्‍छी कमाई

मोनालिसा कभी बंदरों को खाना खिलाती थी तो कभी सांप पकड़कर नचाती थी। कभी-कभी वह घोड़े की पीठ पर बैठकर घुमती थी।इसे वह अपने यूट्यूब और इंटरनेट मीडिया पर वीडियो और फोटो पोस्ट करते थे।इसलिए उनकी अच्छी कमाई होती थी।

जाजपुर रोड वन प्रभाग के रेंज अधिकारी ज्योति रंजन महापात्र ने कहा है कि दंपति ने कानून का पालन करते हुए आत्मसमर्पण किया है। एसीएफ मामले की जांच कर रहे हैं।एसीएफ द्वारा जांच किए जाने के बाद कानून के अनुसार कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें: Lok Sabha Election: भाजपा में शामिल हुए कटक MP भर्तृहरि महताब, पूर्व सांसद सिद्धांत महापात्र ने भी थामा 'कमल'

यह भी पढ़ें: ओडिशा में एक बार फिर KBN गैंग का आतंक, बदमाशों ने बेवजह सड़क किनारे खड़े वाहनों को तोड़ा; बेकसूरों पर किया हमला


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.