Move to Jagran APP

Odisha Transfer News: फिर से ओडिशा प्रशासनिक सेवा में फेरबदल, 6 अधिकारियों का तबादला, जानें किसे मिला कौन-सा विभाग

राज्य सरकार ने निर्वाचन आयोग के आदेश के बाद छह और वरिष्ठ ओएएस अधिकारियों का तबादला कर दिया है और ओडिशा राज्य खाद्य आयोग में सदस्य सचिव के रूप में सेवारत वरिष्ठ ओएएस शिवानी मोहंती को विज्ञान और प्रौद्योगिकी विभाग के अतिरिक्त सचिव के रूप में नियुक्त किया गया है। सामान्य प्रशासन विभाग ने इसको लेकर अधिसूचना भी जारी कर दी है।

By Sheshnath Rai Edited By: Shoyeb Ahmed Published: Sun, 24 Mar 2024 05:40 PM (IST)Updated: Sun, 24 Mar 2024 05:40 PM (IST)
ओडिशा प्रशासनिक सेवा के 6 अधिकारियों का हुआ तबादला (फाइल फोटो)

जागरण संवाददाता, भुवनेश्वर। निर्वाचन आयोग के आदेश के बाद राज्य सरकार ने छह और वरिष्ठ ओएएस अधिकारियों का तबादला कर दिया है। सामान्य प्रशासन विभाग ने इस संबंध में अधिसूचना जारी कर दी है।

loksabha election banner

ओडिशा राज्य खाद्य आयोग में सदस्य सचिव के रूप में सेवारत वरिष्ठ ओएएस शिवानी मोहंती को विज्ञान और प्रौद्योगिकी विभाग के अतिरिक्त सचिव के रूप में तैनात किया गया है।

राज्य खाद्य आयोग में इन्हें तैनात किया

आईटीडीए, गुनुपुर की परियोजना अधिकारी वरिष्ठ ओएएस शांतिप्रभा प्रधान को राज्य खाद्य आयोग में सदस्य सचिव के रूप में तैनात किया गया है। प्रधान का 26 फरवरी को मालकानगिरी में आईटीडीए में होने वाले तबादला आदेश रद्द कर दिया गया है।

उसी तरह से ओएएस दयासिंधु परिड़ा का तबादला कर केंद्रपड़ा जिला परिषद के अतिरिक्त कार्यकारी अधिकारी नियुक्त किया गया है।

नीलमाधव महानंदा को रायगढ़ जिला भेजा गया

ओएएस अधिकारी नीलमाधव महानंदा का तबादला कर उन्हें रायगढ़ जिला परिषद का अतिरिक्त कार्यकारी अधिकारी, सौरभ चक्रवर्ती को बालेश्वर जिला परिषद का अतिरिक्त कार्यकारी अधिकारी और निर्लिप्ता मोहंती को जाजपुर स्थित ययाती केसरी मेडिकल कॉलेज और अस्पताल का रजिस्ट्रार (प्रशासनिक) नियुक्त किया गया है।

गौरतलब है कि राज्य सरकार ने निर्वाचन आयोग के निर्देश पर एक दिन पहले 28 ओएएस अधिकारियों और पांच ओआरएस अधिकारियों का तबादला किया था।

ये भी पढे़ं- 

चुनाव से पहले BJP को ओडिशा में लगा बड़ा झटका! इस नेता ने छोड़ी पार्टी, BJD में हुईं शामिल

कटक की पहली महिला SP बनीं एल. दिव्या, 2013 बैच की हैं IPS ऑफिसर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.