Move to Jagran APP

Purnia News : ग्रामीणों ने अर्थी उठाने से किया इनकार, फिर मायके से आयी महिलाओं ने कर दिया कुछ ऐसा; सभी रह गए दंग

पूर्णिया में फंदे से लटकर एक महिला की मौत हो गई थी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के बाद मायके से आये लोगों को सौंप दिया। इस दौरान जब शव के अंतिम संस्कार की बारी आयी तो फरार पति के साथ-साथ पूरा गांव ने ही किनारा कर लिया। इसके बाद चार महिलाएं एक मृत महिला की अर्थी लेकर विदा हुई तो आसपास के टोलों के लोग भी देखते रह गए।

By Rajeev Kumar Edited By: Mukul Kumar Published: Tue, 16 Apr 2024 07:50 AM (IST)Updated: Tue, 16 Apr 2024 07:50 AM (IST)
Purnia News : ग्रामीणों ने अर्थी उठाने से किया इनकार, फिर मायके से आयी महिलाओं ने कर दिया कुछ ऐसा; सभी रह गए दंग
प्रस्तुति के लिए इस्तेमाल की गई तस्वीर

संवाद सूत्र, रुपौली। रुपौली थाना क्षेत्र के गोरियर गांव में जब चार महिलाएं एक मृत महिला की अर्थी लेकर विदा हुई तो आसपास के टोलों के लोग भी देखते रह गए। ग्रामीण इलाके में पहली बार चार महिलाओं को कंधा देते देख सभी चकित रह गए।

loksabha election banner

क्या था पूरा मामला

गांव वासी राम भरोस मंडल की पत्नी सुलेखा देवी घर में मृत पायी गई। उनके गले में फंदे का निशान था। उपर छत में एक बेल्ट भी लटक रहा था। संभावना है कि महिला ने फंदे से लटक आत्महत्या की या फिर उसे फंदे से लटकाकर मार दिया गया। बाद में आसपास के लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के बाद मायके से आये लोगों को सौंप दिया। इस दौरान जब शव के अंतिम संस्कार की बारी आयी तो फरार पति के साथ-साथ पूरा गांव ने ही किनारा कर लिया।

इस स्थिति में मायके से आयी महिलाओं ने ही अर्थी भी सजायी और फिर अर्थी को श्मशान तक भी ले गयी। बाद में हिंदू रीति रिवाज से उनका अंतिम संस्कार किया गया। आठ वर्षीय पुत्र ने उन्हें मुखाग्नि दी।

यह भी पढ़ें-

Bihar Crime News : शिवहर में सनकी बाप ने दुधमुंहे बेटे को काटकर मार डाला, घर के पीछे झाड़ी में फेंका शव

Patna News: मसौढ़ी में सरेशाम घर लौट रही महिला को गोलियों से भूना, मौके से पांच खोखे बरामद


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.