Move to Jagran APP

ट्यूशन पढ़ाने वाले शिक्षक ने घर में अकेली देखी छात्रा तो बिगड गई नीयत, दो साथियों संग आकर किया गंदा काम, पुलिस ने भेजा जेल

ट्यूशन पढ़ाने वाले शिक्षक ने हाईस्कूल की छात्रा के साथ किया दुष्कर्म। दो साथी घर के बाहर दे रहे थे पहरा तीनों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज हुआ है। वहीं मुख्य आरोपित को गिरफ्तार कर पुलिस ने जेल भेज दिया है। पीड़िता ने घर में अपने संग हुए दुष्कर्म की घटना को काफी दि बाद बताया था। वो डरी सहमी रह रही थी।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Published: Sat, 13 Apr 2024 11:02 PM (IST)Updated: Sat, 13 Apr 2024 11:02 PM (IST)
ट्यूशन पढ़ाने वाले शिक्षक ने घर में अकेली देखी छात्रा तो बिगड गई नीयत, दो साथियों संग आकर किया गंदा काम, पुलिस ने भेजा जेल
ट्यूशन पढ़ाने वाले शिक्षक ने हाईस्कूल की छात्रा के साथ किया दुष्कर्म

जागरण संवाददाता, उरई। ट्यूशन पढ़ाने वाले शिक्षक ने अपने दो साथियों के सहयोग से घर में अकेली मौजूद हाईस्कूल की छात्रा के साथ दुष्कर्म किया, कई दिन बाद पीड़िता ने स्वजन को आपबीती बताई। इसके बाद पिता उसे लेकर कोतवाली पहुंचा, पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया।

loksabha election banner

16 वर्षीय छात्रा के पिता ने पुलिस को बताया कि वह वाहन चलाते हैं, उसकी पत्नी प्राइवेट शिक्षिका है। पुत्री को अच्छी शिक्षा दिलाने के लिए उन्होंने मुहल्ला चुर्खीबाल निवासी दीपेश कुशवाहा से ट्यूशन लगा रखी थी। तीन वर्षों से ट्यूशन पढ़ाने के चलते उस पर विश्वास था। बीते एक अप्रैल को वह व पत्नी घर पर नहीं थे। इसकी जानकारी ट्यूशन शिक्षक को हो गई और वह अपने दो साथियों के साथ उनके घर पहुंच गया।

साथी घर के बाहर दे रहे थे पहरा

शिक्षक को देखकर बेटी ने भी दरवाजा खोल दिया और उन्हें अंदर बुला लिया। जहां उसके दोनों साथी घर के बाहर आने जाने वालों पर निगाह रखे रहे और दीपेश उसकी बेटी के साथ अश्लील हरकतें करने लगा। उसके विरोध करने पर उसने धमकी देकर बेटी को चुप करा दिया और उसके साथ दुष्कर्म कर डाला।

Read Also: Kasganj News: सगाई में लाई मिठाई खाकर परिवार के 11 सदस्यों की हालत हुई खराब, सिरदर्द, उल्टी होने पर पहुंचे अस्पताल

दुष्कर्म के बाद तीनों वहां से भाग निकले। उस समय डरी सहमी पुत्री ने उन्हें कुछ नहीं बताया। उसके कई दिनों तक मायूस और गुमशुम बने रहने से पत्नी ने जब बेटी को समझा बुझाकर पूछा तो उसने रोते हुए आपबीती सुनाई। इसके बाद पिता ने घटना की शिकायत पुलिस से की है।

Read Also: Weather Update: तेजी से बदला मौसम, बूंदाबांदी और आंधी के बाद अब बिजली का अलर्ट, बागपत में किसानों की उड़ी नींद

पुलिस ने दर्ज की रिपोर्ट

शिकायत मिलते ही पुलिस ने छात्रा का चिकित्सकीय परीक्षण कराकर तत्काल आरोपियों के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कर लिया गया और आरोपित शिक्षक के घर पर दबिश दी। पुलिस घर पर मौजूद शिक्षक को पकड़कर कोतवाली ले आई। जहां पुलिस की पूछताछ में आरोपित ने पुलिस के सामने अपना गुनाह स्वीकार किया।

सीओ राम सिंह ने बताया कि मामले को संवेदनशीलता से लेते हुए जांच की जा रही है। मुख्य आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.