Move to Jagran APP

Baghpat Viral Fighting Video: खूब वायरल हो रहा बागपत का आइंस्‍टीन लुक वाला चाट विक्रेता, मजेदार मीम्‍स की आई बाढ़

शहर के भरे बाजार में हुए मारपीट को लेकर सोशल मीडिया पर मीम्‍स की बाढ़ आ गई। लोग इस वीडियो को वायरल करने के साथ ही मजेदार कमेट भी शेयर कर रहे हैं। कुछ यूजर तो फोटो को मार्फिंग कर आइंस्‍टीन व WWE के खिलाड़ियों की उपाधि दे डाली है।

By Himanshu DwivediEdited By: Published: Tue, 23 Feb 2021 02:08 PM (IST)Updated: Wed, 24 Feb 2021 09:23 AM (IST)
Baghpat Viral Fighting Video: खूब वायरल हो रहा बागपत का आइंस्‍टीन लुक वाला चाट विक्रेता, मजेदार मीम्‍स की आई बाढ़
बागपत में चाट विक्रताओं में मारपीट पर बन रहे मजेदार मीम्‍स।

बागपत, जेएनएन। शहर के भरे बाजार में हुए मारपीट को लेकर सोशल मीडिया पर मीम्‍स की बाढ़ आ गई। लोग इस वीडियो को वायरल करने के साथ ही मजेदार कमेट भी शेयर कर रहे हैं। कुछ यूजर तो फोटो को मार्फिंग कर आइंस्‍टीन व WWE के खिलाड़ियों की उपाधि दे डाली है। एक यूजर ने लिखा है कि ऐसे Moves तो WWE में ही देखने को मिलते हैं। तो वहीं एक ने फोटो की मार्फिंग कर लिखा कि आग ऐसी लगाई की मजा आ गया। खासकर चमकीले बाल वाले को यूजर WWE का विजेता बता रहे हैं।

loksabha election banner

चमकीले बाल वाले पर बन रहे मजेदार मीम्‍स

मारपीट में सबपर भारी पड़ने वाला लम्‍बे बाल वाला इंसान पर सोशल यूजर खूब मीम्‍स वायरल कर रहे हैं। कई ने इसे फिल्‍म थ्री इडियट के वायरस व आइंस्‍टीन से तूलना की है तो किसी ने इसे का टाइटल दे डाला है। वहीं किसी ने इसे कवाल बनाया है। मार्फिंग फोटो भी इसके खूब वायरल हो रहे हैं, जिसके कैप्‍शन काफी मजेदार हैं।

चमकीले बाल वाले ने बताया क्‍यों हुआ था झगड़ा

वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने बवालियों को पकड़कर थाने लाई और मुकदमा दर्ज कर दिया। वहीं लम्‍बे और चमकीले बाल वाले ने बताया की किस कारण से झगड़ा हुआ था। उसने बताया कि एक ग्राहग दुकान पर चाट खाने आया था। इसी बीच में एक दुसरे चाट दुकानदार ने उसे अपने दुकान पर बुलाने का प्रयास करने लगा। जब इसका उसने विरोध किया तो वे मारपीट करने लगे और बवाल बढ़ गया।

वीडियो में मारपीट की घटना हुई थी कैद

बता दें कि सोमवार को भरे बाजार में दो पक्षों के लाठी-डंडे से मारपीट का वीडियो वायरल हो गया था। मारपीट में कुल आठ लोग घायल हो गए थे। इनके उपचार के बाद पुलिस ने थाने में ले जाकर मुकदमा कर दिया। पुलिस ने बताया कि यह चाट खिलाने को लेकर आपस में भिड़े थे। 

Video: बागपत में चाट खिलाने को लेकर भरे बाजार में देसी WWE, चमकीले बाल वाला सभी पर पड़ा भारी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.