Move to Jagran APP

Video: बागपत में चाट खिलाने को लेकर भरे बाजार में देसी WWE, चमकीले बाल वाला सभी पर पड़ा भारी

एक ग्राहक को चाट खिलाने के लिए अपनी-अपनी दुकान पर बुलाने को लेकर दो दुकानदारों व उनके कर्मचारियों में बीच देसी WWE हो गया। भरे बाजार में जमकर लाठी-डंडे व सरिये चले जिसमें दोनों पक्ष से आठ लोग घायल हो गए।

By Himanshu DwivediEdited By: Published: Tue, 23 Feb 2021 09:04 AM (IST)Updated: Tue, 23 Feb 2021 09:04 AM (IST)
Video: बागपत में चाट खिलाने को लेकर भरे बाजार में देसी WWE, चमकीले बाल वाला सभी पर पड़ा भारी
बागपत में दो पक्षों में खूब चले लाठी-डंडे।

बागतप, जेएनएन। एक ग्राहक को चाट खिलाने के लिए अपनी-अपनी दुकान पर बुलाने को लेकर दो दुकानदारों व उनके कर्मचारियों के बीच देसी WWE हो गया। भरे बाजार में जमकर लाठी-डंडे व सरिये चले, जिसमें दोनों पक्ष से आठ लोग घायल हो गए। बवालिए भरे बाजार में लेट-लेटकर लाठियां भांज रहे थे। इस दौरान बाजार में अफरातफरी मच गई थी। मारपीट का वीडियो भी वायरल हो गया।

loksabha election banner

वायरल वीडियो में कुछ लोग आपस में भरे बाजार में मारपीट कर रहे हैं। सभी के हाथ में कुछ न कुछ लाठी, डंडे या सरिया है। इस दौरान आपस में दोनों पक्ष खूब लड़ रहे हैं। इसमें से सबसे खतरनाक तरीके से एक लंबे और चमकीले बाल वाला इंसान बवाल कर रहा है। वह अकेले ही सभी पर भारी पड़ रहा है और बवालिए उससे बच रहे हैं। इधर, इस घटना के दौरान बाजार में हड़कंप मच गया। लोग इधर-उधर भाग रहे थे।

शहर स्थित अतिथि भवन के निकट दुर्गा फ्रूट जूस कार्नर और नव दुर्गा चाट भंडार पास-पास हैं। सोमवार दोपहर एक ग्राहक को अपनी-अपनी दुकान पर बुलाने को लेकर दोनों चाट विक्रेताओं में कहासुनी के बाद मारपीट हो गई। दोनों पक्षों के लोगों ने एक-दूसरे को सड़क पर गिरा-गिरा कर लाठी-डंडों व सरियों से पीटा। पुलिस दोनों पक्षों के आठ लोगों को पकड़कर कोतवाली ले गई। एक पक्ष के पूर्णवासी, हरेंद्र, शिवजी पुत्रगण वीर बहादुर, अनिल और धनजी पुत्रगण हरेंद्र निवासी रामबाग कालोनी, बड़ौत, जबकि दूसरे पक्ष के विक्की और आशु पुत्रगण सुरेंद्र, नीटू पुत्र घासीराम निवासी बड़ौत घायल हुए, जिनका उपचार कराया गया है। कवरेज कर रहे एक मीडियाकर्मी पर भी आरोपितों ने लाठियां बरसा दी।

खेकड़ा सीओ एमएस रावत ने बताया कि चाट विक्रेताओं के बीच ग्राहक बुलाने को लेकर झगड़ा हुआ है। तहरीर के आधार पर दोनों पक्षों के आठ लोगों को पकड़ा है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.