Move to Jagran APP

किसी भी मैच को हल्के में नहीं ले सकते: सिंधू

अगले माह शुरू हो रही प्रीमियर बैडमिंटन लीग (पीबीएल) से पहले भारतीय स्टार पीवी सिंधू ने कहा कि 15 अंकों के नए प्रारूप से मुकाबले रोचक होंगे और किसी भी मैच को हल्के में नहीं लिया जा सकेगा। सिंधू ने मंगलवार को कहा कि लीग रोमांचक होगी, क्योंकि कुछ नए

By ShivamEdited By: Published: Tue, 22 Dec 2015 10:52 PM (IST)Updated: Tue, 22 Dec 2015 10:54 PM (IST)
किसी भी मैच को हल्के में नहीं ले सकते: सिंधू

राज्य ब्यूरो, नई दिल्ली। अगले माह शुरू हो रही प्रीमियर बैडमिंटन लीग (पीबीएल) से पहले भारतीय स्टार पीवी सिंधू ने कहा कि 15 अंकों के नए प्रारूप से मुकाबले रोचक होंगे और किसी भी मैच को हल्के में नहीं लिया जा सकेगा। सिंधू ने मंगलवार को कहा कि लीग रोमांचक होगी, क्योंकि कुछ नए नियम लागू किये जा रहे हैं। ऐसे में कोई भी खिलाड़ी कोताही नहीं बरत सकेगा।

loksabha election banner

उन्होंने कहा कि इसके अलावा 15 अंक होने से हमें पूरे समय अच्छा प्रदर्शन करना होगा। यह काफी रोमांचक होगा और हर दिन कोई नई टीम अंक तालिका में शीर्ष पर हो सकती है। चेन्नई स्मैशर्स के लिए खेलने वाली सिंधू की टीम में सोनी डि कुकोरो, सिमोन सांतोसो, प्रणव जेरी चोपड़ा, क्रिस एडकॉक जैसे खिलाड़ी हैं।

पीबीएल की शुरुआत दो जनवरी से हो रही है। मैच हैदराबाद, दिल्ली, लखनऊ और चेन्नई में खेले जाएंगे। लीग के सेमीफाइनल मैच हैदराबाद के अलावा बेंगलुरु में खेले जाएंगे। फाइनल दिल्ली में 17 जनवरी को होगा। लीग में दो पुरुष सिंगल्स, दो महिला सिंगल्स, एक पुरुष डबल्स और एक मिक्स्ड डबल्स के मुकाबले खेले जाएंगे। प्रत्येक गेम 15 अंक का होगा।

- श्रीकांत होंगे बेंगलुरु टॉप गंस के कप्तान

बेंगलुरु। पीबीएल की फ्रेंचाइजी बेंगलुरु टॉप गंस ने मंगलवार को अपनी टीम का एलान किया। लीग ने यहां अपनी टीम का लोगो भी लांच किया। इंडिया ओपन विजेता किदांबी श्रीकांत को बेंगलुरु टीम का कप्तान चुना गया है। टीम में आठ पुरुष और दो महिला खिलाड़ी शामिल हैं। श्रीकांत के अलावा टीम में अश्विनी पोनप्पा, सुओ डी, समीर वर्मा, आनंद पवार, जोएकिम फीशर नील्सन, रॉबर्ट ब्लेयर, खिम वाह लिम, हून थीम हाओ और बी सुमित रेड्डी शामिल हैं।

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

क्रिकेट से जुडी़ खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.