Move to Jagran APP

पीबीएलः रॉकेट्स ने भरी जीत की उड़ान

मुंबई रॉकेट्स ने प्रीमियर बैडमिंटन लीग (पीबीएल) में सोमवार को हैदराबाद हंटर्स को उसके घरेलू दर्शकों के सामने 4-1 से मात दी। दोनों टीमों के बीच भिड़ंत का मुख्य आकर्षण एचएस प्रणय और पारूपल्ली कश्यप का मैच रहा। जिसमें उभरते हुए शटलर प्रणय ने हमवतन कश्यप को चौंकाया।

By ShivamEdited By: Published: Mon, 11 Jan 2016 09:15 PM (IST)Updated: Mon, 11 Jan 2016 09:17 PM (IST)
पीबीएलः रॉकेट्स ने भरी जीत की उड़ान

हैदराबाद। मुंबई रॉकेट्स ने प्रीमियर बैडमिंटन लीग (पीबीएल) में सोमवार को हैदराबाद हंटर्स को उसके घरेलू दर्शकों के सामने 4-1 से मात दी। दोनों टीमों के बीच भिड़ंत का मुख्य आकर्षण एचएस प्रणय और पारूपल्ली कश्यप का मैच रहा। जिसमें उभरते हुए शटलर प्रणय ने हमवतन कश्यप को चौंकाया।

loksabha election banner

मुंबई ने अपने ट्रंप मैच में गुरुसाईदत्त को कोर्ट पर उतारा। उनके सामने व‌र्ल्ड जूनियर चैंपियनशिप के उपविजेता सिरिल वर्मा हैदराबाद की ओर से उतरे। इस पुरुष सिंगल्स मैच में गुरुसाई ने वर्मा को 15-12, 15-4 से हराकर ट्रंप मैच अपने नाम किया और अपनी टीम को दो अंक दिलाए।

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

इसके बाद दूसरा पुरुष सिंगल्स खेला गया। जो हैदराबाद का ट्रंप मैच था। इसमें हैदराबाद के कश्यप को प्रणय ने 15-11, 15-13 से शिकस्त दी। इस हार से हैदराबाद को एक अंक गंवाना पड़ा, जबकि मुंबई के खाते में एक और अंक जुड़ गया। चोट से उबरने के बाद कोर्ट पर वापसी करने वाले कश्यप अपने सर्वश्रेष्ठ फॉर्म में नहीं दिखे। मिक्स्ड डबल्स में हैदराबाद की ज्वाला गट्टा और मार्किस किडो की जोड़ी को भी हार का सामना करना पड़ा। मुंबई की कामिला और व्लादिमिर इवानोव की जोड़ी ने 15-8, 15-8 से मैच अपने नाम किया।

इससे पहले हैदराबाद ने महिला सिंगल्स और पुरुष डबल्स मैच जीतकर दो अंक हासिल किए। लेकिन ट्रंप मैच में हार ने उसकी उम्मीदों पर पानी फेर दिया। महिला सिंगल्स में हैदराबाद की सुपानिडा ने मुंबई की लियू जी डाइ को करीबी मुकाबले में हराया। पहला गेम 13-5 से गंवाने के बाद सुपानिडा ने बेहतरीन वापसी करते हुए अगले दोनों गेम 15-14, 15-14 के स्कोर से जीत लिया। हैदराबाद की का‌र्स्टन मोगेनसेन और मार्किस किडो की पुरुष डबल्स जोड़ी ने बेहतरीन खेल दिखाते हुए मुंबई के चेयुत टी और व्लादिमिर इवानोव को 15-7, 15-14 से हराया।

क्रिकेट से जुड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.