Move to Jagran APP

डेविस कप की जीत से खुश हुए लिएंडर पेस

भारत के अनुभवी टेनिस स्टार लिएंडर पेस ने पिछले सप्ताह दक्षिण कोरिया के खिलाफ उसी की सरजमीं पर डेविस कप मुकाबले में 3-1 की जीत दर्ज करने वाली सोमदेव देववर्मन की अगुआई वाली टीम की सराहना की लेकिन साथ ही चेताया कि सर्बिया के खिलाफ होने वाला अगला मुकाबला मुश्किल होगा। पेस ने अपने नाम से टेनिस अकादमी शुरू करने के

By Edited By: Published: Thu, 10 Apr 2014 11:46 AM (IST)Updated: Thu, 10 Apr 2014 11:46 AM (IST)
डेविस कप की जीत से खुश हुए लिएंडर पेस

मुंबई। भारत के अनुभवी टेनिस स्टार लिएंडर पेस ने पिछले सप्ताह दक्षिण कोरिया के खिलाफ उसी की सरजमीं पर डेविस कप मुकाबले में 3-1 की जीत दर्ज करने वाली सोमदेव देववर्मन की अगुआई वाली टीम की सराहना की लेकिन साथ ही चेताया कि सर्बिया के खिलाफ होने वाला अगला मुकाबला मुश्किल होगा।

loksabha election banner

पेस ने अपने नाम से टेनिस अकादमी शुरू करने के लिए खार जिमखाना क्लब से समझौते के बाद मंगलवार रात संवाददाताओं से कहा कि अगला मुकाबला काफी कड़ा होने वाला है लेकिन कोरिया में शानदार काम के लिए लड़कों को बधाई। टीम की सराहना करते हुए अटलांटा ओलंपिक के कांस्य पदक विजेता पेस ने कहा कि विश्व ग्रुप में कड़े प्रतिस्पर्धियों का सामना करने के लिए भारत को सिंगल्स मुकाबलों में मजबूत होने की जरूरत है। पुरुष डबल्स और मिक्स्ड डबल्स में कुल 14 ग्रैंडस्लैम खिताब जीतने वाले पेस ने कहा कि लड़कों ने अच्छा प्रदर्शन किया लेकिन विश्व ग्रुप के देशों के खिलाफ खेलने के लिए हमें अपने सिंगल्स खिलाड़ियों के मामले में लंबा सफर तय करना है।

पेस का मानना है कि सिंगल्स के विपरीत डबल्स में भारत के पास कुछ विकल्प मौजूद हैं और इसे देखते हुए कोरिया के खिलाफ जीत अच्छी है। उन्होंने कहा कि डबल्स में हमारे पास कुछ विकल्प हैं। जहां तक सिंगल्स का सवाल है तो हमें स्तर में काफी सुधार करना होगा और इसे देखते हुए कोरिया के खिलाफ मुकाबला अच्छा था।

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.