Move to Jagran APP

Ranchi to New Delhi Train: होली मनाकर रांची से दिल्‍ली लौटने वाले ध्‍यान दें! देखें ट्रेनों में कितनी चल रही है वेटिंग

Ranchi to New Delhi Train रांची से दिल्‍ली जाने वाली ट्रेनों में सीटें फुल हैं। ट्रेनों में वेटिंग लग चुकी है क्‍योंकि दोनों शहरों के बीच चलने वाली ट्रेनें सीमित संख्‍या में हैं और सफर करने वाले अधिक हैं। हम आपको 29 मार्च से 31 मार्च तक दोनों शहरों के बीच चलने वाली ट्रेनों में वेटिंग की ताजा स्थिति के बारे में बता रहे हैं।

By Arijita Sen Edited By: Arijita Sen Published: Thu, 28 Mar 2024 12:36 PM (IST)Updated: Thu, 28 Mar 2024 12:36 PM (IST)
Ranchi to New Delhi Train: होली मनाकर रांची से दिल्‍ली लौटने वाले ध्‍यान दें! देखें ट्रेनों में कितनी चल रही है वेटिंग
रांची से दिल्‍ली जाने वाली ट्रेनों की लिस्‍ट।

डिजिटल डेस्‍क, रांची। Ranchi to New Delhi Train: होली का त्‍योहार खत्‍म हो चुका है। अब लोग वापस दूसरे शहरों का रूख करने लगे हैं, जहां रहकर वे या तो काम करते या पढ़ाई के सिलसिले में रह रहे हैं। ऐसे में ट्रेन में सीट को लेकर मारामारी है। इस क्रम में हम आपको रांची से दिल्‍ली जाने वाली ट्रेनों में वेटिंग की ताजा स्थिति के बारे में बताने जा रहे हैं ताकि रिजर्वेशन कराने में आपको कोई परेशानी न हो।

loksabha election banner

रांची से दिल्‍ली जाने वाली ट्रेनों की लिस्‍ट

  • स्‍वर्ण जयंती एक्‍सप्रेस (SWARNJAYANTI EX 12817)
  • गरीब रथ (NDLS GARIB RATH 12877)
  • संबलपुर जम्‍मू तवी एक्‍सप्रेस (SBP JAT EXPRESS 18309)
  • राजधानी एक्‍सप्रेस (RNC NDLS RAJ EX 20839)

ट्रेनों में वेटिंग की स्थिति

रांची से राष्‍ट्रीय राजधानी दिल्‍ली के लिए चलने वाली ट्रेनें सीमित संख्‍या में हैं इसलिए कंफर्म सीट मिलने में आपको थोड़ी मुश्‍किल आ सकती है। हम आपको 29 मार्च से 31 मार्च तक इन दो शहरों के बीच चलने वाली ट्रेनों में वेटिंग की ताजा स्थिति के बारे में बताने जा रहे हैं ताकि अपने या अपने परिवार के किसी सदस्‍य के लिए सीट बुक कराने में आपको कुछ सुविधा हो। यह जानकारी एक ऑनलाइन प्‍लेटफॉर्म से ली गई है। 

29 मार्च

30 मार्च

31 मार्च 

यह भी पढ़ें: पलामू में दहशत: घर में घुसकर पूर्व कांग्रेस नेता राजमोहन पोलू समेत दो की हत्या, इस केस में पैरोल पर थे बाहर

यह भी पढ़ें: Recruitment in Coal India: कोल इंडिया में कई बड़े पद खाली, ECL CMD के लिए 2 अप्रैल, MCL के लिए 18 अप्रैल तक करें आवेदन


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.