जासं, लुधियाना: बोगस बिलिंग मामले में बसंत एवेन्यू इलाके में एक कारोबारी के घर रेड करने पहुंची सेंट्रल जीएसटी टीम पर हमला कर दिया गया। इस दौरान अधिकारियों के साथ जमकर मारपीट के अलावा उनकी सरकारी गाड़ी में तोड़फोड़ भी की गई। थाना सदर की पुलिस ने मौके पर पहुंचकर टीम को वहां से निकाला। बताया जा रहा है कि कारोबारी के परिवार की ओर से किए हमले में दो अधिकारियों को गंभीर चोटें आई हैं।

तलाशी लेने लगे तो टीम पर कर दिया गया हमला

देर रात तक पुलिस आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज करने की कार्रवाई में जुटी हुई थी। सूत्रों के अनुसार कारोबारी यशपाल मेहता के घर सहायक कमिश्नर रोहित मीणा और हेमंत कुमार की टीम पहुंची थी। उनके पास सर्च वारंट भी था। टीम के सदस्य जब घर की तलाशी लेने लगे तो उन पर हमला कर दिया गया।

दो अधिकारियों को आईं गंभीर चोटें

इसमें हेमंत कुमार और चेतना सिंह घायल हो गए। थाना सदर की पुलिस इस मामले में यशपाल मेहता, उनकी बहू अलका मेहता, शकुंबरा मेहता सहित परिवार के अन्य सदस्यों को नामजद करने की कार्रवाई कर रही है।

यह भी पढ़ेंः- बंटवारे के बाद चार भाइयों ने मिलकर खड़ा किया लुधियाना में साइकिल उद्योग का बड़ा साम्राज्य, ‘हीरो’ नाम रखने की है रोचक कहानी

यह भी पढ़ेंः- मेरिटोरियस स्कूल में पहले दिन 485 छात्रों ने लिया दाखिला

लुधियाना: मेरिटोरियस स्कूलों के लिए पांच दिन की काउंसलिंग के बाद शुक्रवार से दाखिला प्रक्रिया शुरू हो गई है। दाखिला प्रक्रिया के दिन विद्यार्थियों को सुबह 9 बजे रिपोर्ट करना था, जबकि यह समयावधि दोपहर 12 बजे तक की थी। लुधियाना मेरिटोरियस स्कूल की नान-मेडिकल, मेडिकल और कामर्स स्ट्रीम की कुल 500 सीटों के लिए 485 सीटें भर गई। हालांकि बची 15 सीटों के लिए दाखिला 16 अगस्त तक चलेगा। जिन विद्यार्थियों ने दाखिला ले लिया है, उनकी क्लासस इस दिन से शुरू होंगी।

Edited By: Deepika