Move to Jagran APP

Pawan Singh: 'कुशवाहा लैंड' में पवन सिंह की एंट्री, NDA के उपेंद्र से होगा मुकाबला; सियासी हलचल तेज

तापमान के साथ ही लोकसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक पारा भी चढ़ने लगा है। ऐसे में मौसम के साथ ही राजनीतिक महत्वाकांक्षा पूरी नहीं होने के कारण दलों के भरोसेमंद सिपाही भी बगावत की बिगुल फूंकने लगे हैं। बिहार भाजपा में भी ऐसा ही कुछ देखने को मिल रहा है। पावर स्टार पवन सिंह ने काराकाट संसदीय क्षेत्र से ताल ठोकने की घोषणा कर दी है।

By Raman Shukla Edited By: Mohit Tripathi Published: Wed, 10 Apr 2024 11:45 PM (IST)Updated: Wed, 10 Apr 2024 11:45 PM (IST)
Pawan Singh: 'कुशवाहा लैंड' में पवन सिंह की एंट्री, NDA के उपेंद्र से होगा मुकाबला; सियासी हलचल तेज
पवन सिंह ने एक्स पर पोस्ट कर सार्वजनिक की जानकारी। (फाइल फोटो)

राज्य ब्यूरो, पटना। तापमान के साथ ही लोकसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक पारा भी चढ़ने लगा है। ऐसे में मौसम के साथ ही राजनीतिक महत्वाकांक्षा पूरी नहीं होने के कारण दलों के भरोसेमंद सिपाही भी बगावत की बिगुल फूंकने लगे हैं। बिहार भाजपा में भी ऐसा ही कुछ देखने को मिल रहा है।

loksabha election banner

पहले मुजफ्फरपुर से भाजपा के दो बार सांसद रहे अजय निषाद ने पार्टी से किनारा कर कांग्रेस का दामन थाम लिया तो अब भोजपुरी स्टार पवन सिंह का भी कमल से मोह भंग हो गया है।

उपेंद्र कुशवाहा Vs पवन सिंह

अहम यह है कि पवन सिंह ने तो राजग प्रत्याशी एवं रालोमो प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा के विरुद्ध काराकाट संसदीय क्षेत्र से ताल ठोकने की घोषणा कर दी है। पवन ने इंटरनेट मीडिया के माध्यम से एक्स पर यह जानकारी दी है।

दरअसल, पवन सिंह यह निर्णय भाजपा की ओर से बुधवार को दसवें चरण की प्रत्याशियों के नाम से संबंधित घोषणा की बाद लिया है। पवन ने लिखा है कि उन्होंने अपने मां से किए वादे को पूरा करने के लिए यह निर्णय लिया है।

भाजपा ने आसनसोल से बनाया था प्रत्याशी

उल्लेखनीय है कि भाजपा ने भोजपुरी स्टारी स्टार पवन सिंह बंगाल के आसनसोल से प्रत्याशी घोषित किया था। लेकिन पवन ने आसनसोल चुनाव लड़ने से हाथ खड़े कर दिए थे।

पवन सिंह ने पोस्ट में क्या लिखा?

अब पवन ने एक्स पर पोस्ट किया है माता गुरुतरा भूमेरू अर्थात माता इस भूमि से कही अधिक भारी होती है और मैंने अनी मां से वादा किया था कि मैं इस बार चुनाव लडूंगा। मैंने निश्चय किया है कि मैं 2024 का लोकसभा चुनाव काराकाट, बिहार से लडूंगा।

यह भी पढ़ें: छात्र JDU ने जारी की 30 जिलाध्यक्षों की सूची, सीवान में दरवेश तो बेगूसराय में अंकित को दिया पदभार; देखें लिस्ट

बिहार में गैस टैंकरों से हो रही शराब की तस्करी, लोकसभा चुनाव के चलते हरकत में आया प्रशासन; दे दिया ऐसा निर्देश


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.