Move to Jagran APP

Patna News: बिहार में सरकारी लापरवाही ने ली 2 युवकों की जान? अधूरे पुल निर्माण स्थल पर संतुलन खोने से खाई में गिरी बाइक

Patna News Today बिहार में पटना- गया मार्ग पर गौरीचक थाना क्षेत्र में पथ निर्माण विभाग के अधूरे पुल निर्माण स्थल पर बुधवार की देर रात बाइक सवार दो युवकों की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। दुघर्टना में मौत के शिकार हुए दोनों युवकों की पहचान नालंदा जिले के थरथरी थाने के मेहतरवां निवासी आशुतोष और बोचा के रूप में है।

By Jitendra Kumar Edited By: Sanjeev Kumar Published: Thu, 18 Apr 2024 10:17 AM (IST)Updated: Thu, 18 Apr 2024 10:17 AM (IST)
पटना-गया मार्ग पर अधूरे पुल निर्माण स्थल पर दो युवक की मौत (जागरण)

जागरण संवाददाता, पटना। Patna News:  पटना- गया मार्ग पर गौरीचक थाना क्षेत्र में पथ निर्माण विभाग के अधूरे पुल निर्माण स्थल पर बुधवार की देर रात बाइक सवार दो युवकों की दुर्घटना में मौत हो गई। अब सवाल उठ रहा है कि क्या यह सरकारी लापरवाही है या बाइक चालक की गलती से यह दुर्घटना हुई।

loksabha election banner

दुघर्टना में मौत के शिकार हुए दोनों युवकों की पहचान नालंदा जिले के थरथरी थाने के मेहतरवां निवासी आशुतोष और बोचा के रूप में है। एक अन्य युवक अखिलेश कुमार गंभीर रूप से जख्मी हो गया है। एक बाइक पर तीनों सवार होकर बरात जा रहे थे।

खाई में गिरी मिली बाइक

खबर अपडेट की जा रही है...

यह भी पढ़ें

Bihar Politics: आरक्षण को लेकर BJP को ये क्या बोल गए मनोज झा? याद दिलाया मोहन भागवत का पुराना बयान

Manish Kashyap: 'कॉलेज की सबसे खूबसूरत लड़की को मैं...', मनीष कश्यप ने सुनाई लव स्टोरी; कहा- फेल भी हुआ था


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.