Move to Jagran APP

Manish Kashyap: 'कॉलेज की सबसे खूबसूरत लड़की को मैं...', मनीष कश्यप ने सुनाई लव स्टोरी; कहा- फेल भी हुआ था

Bihar Politics बिहार के यूट्यूबर और पश्चिमी चंपारण से निर्दलीय चुनाव लड़ने का एलान करने वाले मनीष कश्यप का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह अपनी अधूरी लव स्टोरी सुनाते नजर आ रहे हैं। मनीष कश्यप ने कहा कि वह कॉलेज की सबसे खूबसूरत लड़की को पसंद करते थे। उन्होंने कहा कि वह कॉलेज में कई विषय में फेल भी हो गए थे।

By Sanjeev Kumar Edited By: Sanjeev Kumar Published: Wed, 17 Apr 2024 12:09 PM (IST)Updated: Wed, 17 Apr 2024 12:09 PM (IST)
मनीष कश्यप ने बताई कॉलेज की स्टोरी (जागरण)

डिजिटल डेस्क, पटना। Bihar Political News Today: बिहार के यूट्यूबर मनीष कश्यप इन दिनों पश्चिमी चंपारण से चुनाव लड़ने के लिए ताल ठोक रहे हैं। वह नामांकन से पहले छोटी-छोटी सभा कर लोगों से खुद को मतदान करने की अपील कर रहे हैं। वह बिल्कुल पुराने और ठेठ अंदाज में लोगों के सामने नजर आ रहे हैं। हालांकि, मनीष कश्यप को सिम्बॉल अभी तक नहीं मिला है।

loksabha election banner

मनीष कश्यप ने सुनाई अधूरी लव स्टोरी

इन सब के बीच मनीष कश्यप (Manish Kashyap) का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह कॉलेज की पुरानी बातें सुनाते नजर आ रहे हैं। उन्होंने एक कार्यक्रम में युवाओं को संबोधित करते हुए अपनी अधूरी लव स्टोरी बताई। मनीष कश्यप ने कहा कि मैं भी कॉलेज की सबसे खूबसूरत लड़की को प्यार करता था लेकिन जेब में पैसे नहीं होने की वजह से आगे नहीं बढ़ पाया।

मैं फेल भी हुआ था: मनीष कश्यप

मनीष कश्यप (Manish Kashyap) ने कहा कि बहुत बार मैं इंजीनियरिंग में फेल भी हुआ। मैं एम 1, एम 2 में फेल हुआ। मेरा पेपर भी बैक हुआ लेकिन मैंने हिम्मत नहीं हारी। शिक्षक ने कहा कि तुम्हारा प्लेसमेंट नहीं होगा मनीष। इसपर मैंने सीना ठोक कर कहा कि सर मेरा प्लेसमेंट होगा और मैं फाइनल सेमेस्टक फर्स्ट डिवीजन से पास हुआ।

कौन हैं मनीष कश्यप

बता दें कि मनीष कश्यप बिहार के यूट्यूबर हैं, जो कि आए दिन अपने बयानों से चर्चा में रहते हैं। मनीष कश्यप उन दिनों चर्चा में आ गए थे, जब तमिलनाडु सरकार ने उनपर NSA लगा दिया था। मनीष कश्यप के ऊपर मदजूरों का फर्जी वीडियो शेयर करने का आरोप लगा था।

यह भी पढ़ें

Bihar Politics: ओवैसी कर रहे थे रैली, इधर बिहार में कांग्रेस ने कर दी सेंधमारी; इस नेता ने AIMIM का छोड़ा साथ

Bihar News: बिहार के UPSC Rank 1 लाने वाले 9 IAS अधिकारी कौन हैं? पढ़ें पूरी लिस्ट यहां


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.